वाइफ रुपाली बरुआ के साथ वेकेशन पर निकले एक्टर आशीष विद्यार्थी, शादी के बाद शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस दे रहे रिएक्शन

बीते दिनों 57 साल की उम्र में दूसरी शादी करने वाले एक्टर आशीष विद्यार्थी ने वाइफ रुपाली बरुआ के साथ नई तस्वीरें शेयर की है, जिस पर लोग रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन आशीष विद्यार्थी की बीते दिनों असम की फैशन उद्यमी रुपाली बरुआ से शादी की चर्चा तरफ थी. जहां फैंस ने उन्हें सपोर्ट किया था तो वहीं लोगों ने एक्टर को 57 साल की उम्र में शादी करने को लेकर ट्रोल किया था. हालांकि उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. इसी बीच एक्टर ने अपनी वाइफ रुपाली  के साथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं जमकर तस्वीरों को वायरल करते दिख रहे हैं. 

एक्टर आशीष विद्यार्थी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पत्नी रूपाली के साथ कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "धन्यवाद प्रिय दोस्त, आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए.. आयुकरण बंधु... अलशुकरण जिंदगी. इस खूबसूरत तस्वीर के लिए धन्यवाद टिनटिन." 

Advertisement

पोस्ट पर कमेंट में फैंस ने जमकर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, "ऑल द बेस्ट. मेड फॉर ईच अदर," दूसरे यूजर ने लिखा, "खूबसूरत तस्वीर, खुशहाल जोड़ी, खूबसूरत मुस्कान..." एक अन्य ने लिखा, "हैप्पी पिक्चर. भगवान आप दोनों को आशीर्वाद और सारी ढेर सारी खुशियां दें." वहीं कई फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि एक्टर आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों के बारे में बात की थी और उनकी पत्नी रुपाली से कैसे मुलाकात हुई इस पर बात की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों यूट्यूब चैनल से फैंस का ध्यान खींच रहे एक्टर आशीष ने 1942: ए लव स्टोरी, बाजी, जीत, मृत्युदाता, अर्जुन पंडित, मेजर साब, सोल्जर, हसीना मान जाएगी, जानवर, वास्तव: द रियलिटी, जोरू का गुलाम, रिफ्यूजी और जोड़ी नंबर 1 जैसी फिल्मों में अपने नेगेटिव किरदार से फैंस फैंस का दिल जीता था.  

Advertisement

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल