'अच्छा सिला दिया' में नोरा फतेही के धोखे ने राजकुमार राव का किया बुरा हाल, इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा म्यूजिक वीडियो

Achha Sila Diya Song: राजकुमार राव और नोरा फतेही का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. ये सॉन्ग 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'बेवफा सनम' के गाने 'अच्छा सिला दिया' का नया वर्जन है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नोरा फतेही और राजकुमार राव का 'अच्छा सिला दिया' गाना हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन नोरा फतेही और राजकुमार राव इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. दरअसल दोनों एक साथ पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं. दोनों का नया गाना 'अच्छा सिला दिया' गुरुवार को यानी कि आज रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही गाना इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. सोनू निगम की आवाज में गए गाने 'अच्छा सिला दिया' का नया वर्जन है. ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि रिलीज के महज़ 3 घंटे के अंदर ही गाने को एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ये सॉन्ग एक दिलचस्प कहानी पर आधारित है जिसे देखकर आप उसे बीच में छोड़ नहीं पाएंगे.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा फतेही का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. ये सॉन्ग साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'बेवफा सनम' के गाने 'अच्छा सिला दिया' का नया वर्जन है. गाने में नोरा और राजकुमार राव की केमिस्ट्री को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस गाने में न सिर्फ दोनों के लुक फैंस को भा रहे हैं बल्कि इसमें दिखाई गई दिलचस्प कहानी भी लोगों का दिल छू रही है.

इस गाने में राजकुमार राव और नोरा फतेही के अलावा आकाश अहूजा भी नजर आ रहे हैं. गाने में नोरा फतेही को धोखेबाज दिखाया गया है जबकि एक्टर राजकुमार राव एक सच्चे आशिक का किरदार निभा रहे हैं.  गाने में नोरा राजकुमार राव से प्यार का नाटक कर उनका घर, जमीन अपने नाम कर लेती हैं और फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कार में राजकुमार राव को बैठाकर ऊंचाई से नीचे धकेल देती हैं. सबको लगता है कि एक्टर की डेथ हो गई जबकि बिल्कुल हीरो की तरह राजकुमार राव अपनी जान बचाकर वापस लौटते हैं.

Advertisement

गाने के कंपोजर और लिरिसिस्ट जानी हैं वहीं बी प्राक ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. सोशल मीडिया पर यह गाना इतना तेजी से ट्रेंड कर रहा है कि खबर लिखे जाने तक 3 घंटे में 1.2 मिलीयन लोग इसे देख चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
पीएम मोदी का अहम रूस दौरा, कूटनीतिक संबंध साधने की चुनौती