गुंटूर कारम और हनु मान पर भारी पड़ी ये फिल्म, छह दिनों में बजट से तीन गुना ज्यादा की है कमाई

Abraham Ozler Box Office Collection 6 Days: बॉक्स ऑफिस पर गुंटूर कारम और हनु मान के बॉक्स ऑफिस के बीच अब्राहम ओजलर इन फिल्मों पर भारी पड़ती दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Abraham Ozler Box Office Collection day 6 अब्राहम ओजलर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

Abraham Ozler Box Office Collection 6 Days: बॉक्स ऑफिस इन दिनों साउथ की फिल्मों से भरमार है. दरअसल, 12 जनवरी को गुंटूर कारम, कैप्टन मिलर, हनु मान, मैरी क्रिसमस और अयलान रिलीज हुई है. जबकि 13 जनवरी को सैंधव और 14 जनवरी को ना सामी रंगा रिलीज हुई है, जिनकी बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. लेकिन इन फिल्मों के आने से पहले 11 जनवरी को एक फिल्म अब्राहम ओजलर की धूम हर तरफ है. क्योंकि केवल भारत में ही नहीं इस फिल्म को वर्ल्डवाइड प्यार मिल रहा है. इसी के चलते फिल्म ने तीन गुना ज्यादा कमाई हासिल कर ली है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के अनुसार, अब्राहम ओजलर ने छठे दिन 85 लाख का कलेक्शन हासिल किया है, जिसके बाद 12.70 करोड़ की कमाई भारत में हासिल की है. वहीं वर्ल्डवाइड यह कलेक्शन 22.55 करोड़ तक पहुंच गया है, जो कि बजट के तीन गुना ज्यादा है क्योंकि फिल्म का बजट केवल 6 करोड़ का बजाया गया है, जो कि पहले दो दिन में ही फिल्म ने हासिल कर लिया था. 

Advertisement

पांच दिनों में कलेक्शन की बात करें तो अब्राहम ओजलर 11 जनवरी को रिलीज हुई थी, जिसने पहले दिन 2.8 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी, जिसके बाद दूसरे दिन 2.15 करोड़, तीसरे दिन 2.7 करोड़, चौथे दिन 3 करोड़ और पांचवे दिन 1.2 करोड़ की कमाई हासिल की थी. फिल्म की बात करें तो यह मलयालम क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसे मिधुन मैनुअल थॉमस ने डायरेक्ट किया है और अहम रोल में जयराम, अनस्वर राजन, अर्जुन अशोकन, अनुप मेनन और सिद्दीकी नजर आ रहे हैं. वहीं यह फिल्म ना कोई शोर शराबे के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अन्य 6 नई फिल्मों के बीच अच्छा कलेक्शन करती दिख रही है.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर