गुंटूर कारम से लेकर अयलान तक को धूल चटाने वाली इस फिल्म का होगा ओटीटी पर तहलका, जानें कहां देख पाएंगे साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी

Abraham Ozler OTT Release: अब्राहम ओजलर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. इस वीकेंड पर आप इस फिल्म का लुफ्त घर पर उठा सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Abraham Ozler On Disney Plus Hotstar: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे अब्राहम ओजलर
नई दिल्ली:

Abraham Ozler OTT Release: मलयालम इंडस्ट्री इस समय हाइक पर है. 2024 में कई फिल्में रिलीज हुई हैं जो सुपरहिट रही हैं. उन्हीं में से एक फिल्म अब्राहम ओजलर है. अब्राहम ओजलर 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इसी वजह से इसके ओटीटी पर रिलीज का इंतजार फैंस कर रहे थे. अब ये इंतजार खत्म हो गया है और फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. इस वीकेंड पर आप इस फिल्म का लुफ्त घर पर उठा सकते हैं. अब्राहम ओजलर की बात करें तो इसमें ममूर्ति लीड रोल में नजर आए हैं. ये फिल्म इन्वेस्टिगेशन पर आधारित है. इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले थे. वहीं फिल्म ने अच्छा कलेक्शन भी किया है. अब्राहम ओजलर ने वर्ल्डवाइड 40 करोड़ का कलेक्शन किया था.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

अब्राहम ओजलर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को मलयालम, तेलुगू, हिंदी, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है. इसके साथ ही इंग्लिश सबटाइटल्स भी हैं. मॉलीवुड मेगास्टार ममूर्ति ने फिल्म में कैमियो किया है. फिल्म में लीड रोल में जयराम हैं. अगर आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं तो अब ओटीटी पर देख सकते हैं.

अब्राहम ओजलर की बात करें तो ये जयराम के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. इस फिल्में जयराम के साथ अनारवरा राजन, अर्जुन अशोकन, अनूप मेनन, आर्या सलीम, साईजू कुरुप और सेंथिल कृष्ण अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म को मिधुन मैनुअल थॉमस ने डायरेक्ट किया है.

मलयालम फिल्मों का इस समय ओटीटी पर भी बोलबाला है. जैसे ही लोगों को किसी मलयालम फिल्म के बारे में पता चलता है तो वो उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ढूंढने लगते हैं. इसी वजह से हर फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने लगी है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article