'कहो ना प्यार है' में ऋतिक रोशन के भाई अमित अब दिखते हैं हैंडसम हंक, लेटेस्ट फोटो में पहचानना हुआ मुश्किल

ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना... प्यार है के शनिवार को 23 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर फिल्म में ऋतिक रोशन के भाई अमित की भूमिका निभाने वाले अभिषेक शर्मा ने एक विशेष पोस्ट शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कहो ना प्यार है में ऋतिक रोशन के भाई अब आते हैं ऐसे नजर
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना... प्यार है के शनिवार को 23 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर फिल्म में ऋतिक रोशन के भाई अमित की भूमिका निभाने वाले अभिषेक शर्मा ने एक विशेष पोस्ट शायर किया. अभिषेक शर्मा ने फिल्म से उनकी और ऋतिक रोशन की एक थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया. यह कोलाज उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो के साथ शेयर की है.  उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "यह एक लंबी यात्रा रही है और इस अद्भुत ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत ही धन्य महसूस करता हूं."

फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन का शुक्रिया अदा करते हुए अभिषेक शर्मा ने लिखा, "राकेश रोशन अंकल मुझे यह शानदार अवसर देने और मेरे जुनून को लेकर मुझे गाइड करने के लिए धन्यवाद... ऋतिक रोशन भैया, मुझे हर दिन खुद से बेहतर बनने के लिए हमेशा प्रेरित करने के लिए धन्यवाद." ..  राकेश रोशन द्वारा निर्देशित, कहो ना ... प्यार है से ऋतिक रोशन के एक्टिंग की शुरुआत की. फिल्म हिट हुई औ ऋतिक रोशन रातों रात स्टार बन गए. फिल्म में राज और रोहित के रोल के लिए ऋतिक रिशन ने सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार दोनों जीते. ऋतिक के अलावा, फिल्म में अमीषा पटेल, दलीप ताहिल, फरीदा जलाल, सतीश शाह और अनुपम खेर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाईं थी.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन को आखिरी बार सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में देखा गया था. वह अगली बार दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ फाइटर में दिखाई देंगे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?