अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन को अभिषेक कपूर करेंगे लॉन्च ? एक्शन-एडवेंचर फिल्म में दमदार रोल में दिखेंगे एक्टर 

निर्देशक अभिषेक कपूर ने बी-टाउन के कुछ बड़े एक्टर्स को लॉन्च किया है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, फरहान अख्तर, सारा अली खान, अमित साध सहित कई एक्टर्स को उन्होंने लॉन्च किया जो बाद में बड़े स्टार बनें. उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए लिस्ट फाइनल कर ली है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

निर्देशक अभिषेक कपूर ने बी-टाउन के कुछ बड़े एक्टर्स को लॉन्च किया है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, फरहान अख्तर, सारा अली खान, अमित साध सहित कई एक्टर्स को उन्होंने लॉन्च किया जो बाद में बड़े स्टार बनें. उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए लिस्ट फाइनल कर ली है, अजय देवगन हेडलाइन करेंगे. दिलचस्प बात यह है कि यह एक एक्शन-एडवेंचर प्रोजेक्ट है.  इसके जरिए वह देवगन के भतीजे अमन देवगन को लॉन्च करेंगे. इस फिल्म से अजय देवगन के बाद उनके परिवार से उनके भतीजे अमन डेब्यू करने जा रहे हैं. 

एक सूत्र के मुताबिक, "अभिषेक कपूर अपने अगले एक्शन एडवेंचर में अमन देवगन को लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसमें अजय देवगन पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगे."पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया, "यह एक बड़े पैमाने पर एक्शन एडवेंचर है और टीम फिल्म के लिए एक अलग दुनिया बनाने की योजना बना रही है. अभिषेक द्वारा बनाई गई रोमांच की इस अनूठी दुनिया में किरदारों को एक खास अंदाज में पेश किया जाएगा. अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म अगले कुछ महीनों में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है.”

हमने सुना है कि अभिषेक ने अजय देवगन को अपने एक्शन एडवेंचर में पहले कभी नहीं देखे गए रोल में पेश करने की योजना बनाई है. “कहानी एक युवा अभिनेता और एक बड़े स्टार की है. उन्हें अमन देवगन और अजय देवगन में यह आदर्श संयोजन मिला. उन्होंने एक ऐसे किरदार की रूपरेखा तैयार की है, जिसमें अजय देवगन पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे. फिल्म में एजे के लिए एक विशेष लुक तैयार किया गया है और यह सभी को हैरान कर देगा.

इस बीच, अजय देवगन भोला में नजर आएंगे. यह 2019 में आई लोकेश कनगराज की फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है. फिल्म में तब्बू, अमला पॉल, संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. उनके पास मैदान, नीरज पांडे की रोमांटिक थ्रिलर और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है.
 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन