करण जौहर का नाम लेकर फंसा ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुका ये एक्टर, अब दी सफाई बोला...

अभिषेक बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक बयान लिखा था. इस बयान का कनेक्शन करन जौहर से जोड़कर देखा जाने लगा. इस पर अब एक्टर ने सफाई दी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सिनेमाघरों में अपनी दो रिलीज ‘स्त्री 2' और ‘वेदा' को मिल रहे रिस्पॉन्स का आनंद ले रहे एक्टर-कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक बनर्जी ने एक बयान जारी किया है जिसने उन्हें कंट्रोवर्सी के फोकस में ला दिया है. हाल ही में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने उनके और उनके साथी अनमोल आहूजा के लिए अपने दरवाजे बंद कर दिए थे क्योंकि वे ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘अग्निपथ' की कास्टिंग के दौरान करण मल्होत्रा ​​के विजन के साथ तालमेल नहीं बैठा पाए थे.

एक्टर ने सोमवार (19 अगस्त) को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में जाकर साफ किया कि उनके बयान को गलत तरीके से समझा गया. उन्होंने लिखा, “इस हफ्ते मुझे दो रिलीज और एक कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा. मैं ‘अग्निपथ' की कास्टिंग प्रोसेस के दौरान धर्मा प्रोडक्शन द्वारा मेरी कंपनी कास्टिंग बे को कथित तौर पर निकालने के बारे में बहुत सारी रिपोर्ट पढ़ और सुन रहा हूं. दुर्भाग्य से इसे गलत तरीके से पेश किया गया है.” उन्होंने आगे बताया कि उन्हें प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया क्योंकि वे अग्निपथ के लिए डायरेक्टर करण मल्होत्रा ​​के विजन के साथ तालमेल नहीं बैठा पाए.

उन्होंने आगे कहा, "मैंने इस बात पर भी जोर दिया कि अनमोल और मैं उस समय लगभग 20 से 23 साल के थे. हमें किसी बड़ी कमर्शियल फिल्म के लिए कास्टिंग का कोई एक्सपीरियंस नहीं था जिसकी वजह से शायद हमने प्रोजेक्ट के लिए मल्होत्रा ​​की जरूरतों को गलत तरीके से समझा. मैंने धर्मा प्रोडक्शंस पर कोई आरोप नहीं लगाया है या किसी गलत काम का सुझाव नहीं दिया है. असल में मैं धर्मा प्रोडक्शंस और करण जौहर का बहुत सम्मान करता हूं"

Advertisement

अभिषेक बनर्जी ने शेयर की ये पोस्ट

एक्टर ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने कभी भी निकाल दिए जाने को लेकर करण जौहर का नाम नहीं लिया फिर भी कुछ रिपोर्ट्स में गलत दावा किया गया कि उन्होंने ही मुझे निकाला था. यह फैसला असल में करण की टीम ने लिया था और अभिषेक और उनके साथी ने अपनी गलतियों को स्वीकार किया.

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, "मैंने यह स्‍टोरी युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए शेयर की है कि भले ही आप असफल हो जाएं या किसी मुश्किल का सामना करें. आप हमेशा कमबैक कर सकते हैं जैसा कि हमने किया. हमने धर्मा के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया इसमें 'ओके जानू', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2', 'कलंक' और हाल ही में रिलीज हुई 'किल' और 'ग्यारह ग्यारह' शामिल हैं."

Advertisement

"इसके अलावा धर्मा ने मुझे 'अजीब दास्तां' में एक एक्टर के तौर पर कास्ट किया. धर्मा हमेशा मेरे और मेरी कंपनी कास्टिंग बे के लिए बहुत अच्छे रहे हैं. यह एक ऐसा रिश्ता है जिसे हम अहमियत देते हैं."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?