अभिषेक बच्चन करने चले ‘दसवीं’ पास तो पापा अमिताभ बच्चन ने यूं दी शुभकामनाएं

अभिषेक ने अपनी फिल्म दसवीं का टीजर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इसमें उनका रोल गंगा राम चौधरी का है जो जेल में है और उसने जेल के अंदर से 10वीं की बोर्ड परीक्षा देने का फैसला किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अभिषेक बच्चन जेल से देंगे दसवीं की परीक्षा
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन अपनी अगली फिल्म दसवीं से धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. आज उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर फिल्म का एक टीजर शेयर किया है. इसमें उनका रोल गंगा राम चौधरी का है जो जेल में है और उसने जेल के अंदर से 10वीं की बोर्ड परीक्षा देने का फैसला किया है. दसवीं में अभिषेक के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर भी लीड रोल में नजर आएंगी. टीजर को शेयर करते हुए  अभिषेक ने लिखा है कि फिल्म Jio Cinema और Netflix पर स्ट्रीम होगी. 

अभिषेक ने अपने इंस्टा हैंडल पर लिखा, "एक छात्र से दूसरे छात्र को दसवीं की परीक्षा के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं! वीडियो में अभिषेक अपने सभी जेल के साथियों को चेतावनी देते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह बहुत अधिक शोर न करें, क्योंकि वह 10वीं की बोर्ड परीक्षा की तैयारी शुरू कर रहे हैं. वीडियो में वह   कुर्ता और पायजामा पहने दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने 'जेल से दसवीं करना मेरा शिक्षा का अधिकार है' टैगलाइन के साथ एक पोस्टर शेयर किया है.   

फिल्म में अभिषेक के अलावा यामी एक आईपीएस ऑफिस के रूप में नजर आएंगी, जबकि निम्रत एक राजनेता के रोल में नजर आएंगी. फिल्म की घोषणा के समय उनके पोस्टर पहले जारी किए गए थे. दसवीं को तुषार जलोटा ने निर्देशित किया है. फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी और यह 7 अप्रैल, 2022 से Jio Cinema और Netflix पर स्ट्रीम होगा. 


 

Featured Video Of The Day
देस की बात : राहत शिविरों में गए, राज्यपाल से मिले, फिर क्या बोले राहुल गांधी