निकला हुआ पेट, चेहरे पर गुस्सा, अभिषेक बच्चन बोले- बोलने के लिए तो बहुत कुछ है लेकिन...

अभिषेक बच्चन का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट चर्चा में आ गया है, जिसमें उनका निकला हुआ पेट और कैप्शन देख लोग रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अभिषेक बच्चन की लेटेस्ट फोटो ने किया सबको हैरान
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन इन दिनों सुर्खियों में नजर आ रहे हैं, जिसका कारण उनकी मैरिड लाइफ में उथल पुथल की खबरें हैं. दरअसल, हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह और ऐश्वर्या राय तलाक ले रहे हैं. जबकि कुछ में उनका नाम एक्ट्रेस निमृत कौर से जोड़ा गया और कहा गया कि उनके अफेयर के कारण तलाक हो रहा है. इसी बीच जूनियर बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में वह गुस्से में नजर आ रहे हैं. जबकि उनका पेट निकला हुआ दिख रहा है. हालांकि कोई क्रिप्टिक पोस्ट नहीं बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में उनकी अपकमिंग फिल्म आई वॉन्ट टू टॉक का पोस्टर है, जिसे शूजित सरकार ने डायरेक्ट की है. स्क्रीन प्ले और डायलॉग रितेश शाह और प्रोड्यूस रॉनी लहरी और शील कुमार ने किया है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा पर्ले डे, अहिल्या बमरू, जयंत कृपालन, कृष्टिन गॉडआर्ड और जॉनी लीवर लीड रोल में हैं.

Advertisement

पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, बोलने के लिए तो बहुत कुछ है लेकिन बस एक फोटो हजारों वर्ड्स कहती हैं. आई वॉन्ट टू टॉक 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है. इस पोस्ट पर लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, क्या आप बिना जया जी से पूछे बात कर सकते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा और मैं देखना चाहता हूं. तीसरे यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या ऐसे कह रही होंगी हमें बात करनी चाहिए. 

Advertisement

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी, जिसके बाद उनकी बेटी अराध्या बच्चन का जन्म हुआ. इसके बाद बीते कुछ महीनों से उनके तलाक की खबरें जोरों पर हैं. हालांकि कपल ने अभी भी चुप्पी बनाए हुए है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDA में शामिल Dr. Sanjay Nishad का आरोप: 'विपक्ष जानबूझकर गठबंधन टूटने की अफवाह फैला रहा'