ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन का आया रिएक्शन, आखिरकार बता ही डाला सच

अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों के बीच अपना रिएक्शन दिया है और बताया कि आखिर सच क्या है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन, जो कुछ दिन पहले पेरिस ओलंपिक 2024 में शामिल हुए थे. वह कई दिनों से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि वह और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय अलग होने वाले हैं. इन खबरों पर अब एक्टर ने विराम लगाया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की छापी गई रिपोर्ट, जिसमें बॉलीवुड यूके मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा, हम अभी भी शादीशुदा हैं. 

आगे उन्होंने कहा, मुझे उस बारे में कुछ कहना नहीं है. दुख की बात है कि आप सभी ने इस पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है. मैं समझता हूं कि आपने ऐसा क्यों किया है. आपको कुछ स्टोरीज देनी पड़ती हैं. कोई बात नहीं, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा."

पिछले कुछ समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर चल रही हैं, जिसे एक हाई-प्रोफाइल शादी में कपल के अलग-अलग एंट्री करने से  हवा मिली. इसके बाद अभिषेक ने ग्रे तलाक के बढ़ते मामलों के बारे में एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक किया, जिसने खबरों को सुर्खियों में फिर से ला दिया. इसके अलावा एक डीपफेक वीडियो भी अभिषेक बच्चन का वायरल हुआ था, जिसमें उनके तलाक के बारे में जानकारी दी गई ती. हालांकि यह फेक था. 

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन ने लाइक किया ये पोस्ट, ट्रेंड करने लगा Grey Divorce, जानें क्या है इसका मतलब

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में ऐश्वर्या राय से शादी की थी जिसके बाद साल 2011 में दोनों बेटी अराध्या बच्चन के पेरेंट्स बने. 

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?