Gadar 2 की आंधी में फंसी अभिषेक बच्चन की घूमर, पहले दिन कमाए कुल इतने लाख

अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर को क्रिटिक्स से काफी तारीफें मिलीं लेकिन शायद जनता इस वक्त इस फिल्म के मूड में नहीं है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
घूमर में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर लीड रोल में हैं
नई दिल्ली:

आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की लेटेस्ट स्पोर्ट्स ड्रामा घूमर को क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिले. लेकिन दुख की बात है कि फिल्म अच्छी शुरुआत करने में सफल नहीं रही. Sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि घूमर ने शुक्रवार यानी कि 18 अगस्त को केवल 85 लाख रुपये का कलेक्शन किया. साफतौर पर पिछले हफ्ते के गदर 2 और ओएमजी 2 के सुपर सॉलिड बॉक्स ऑफिस बिजनेस ने घूमर के बिजनेस को खासतौर से डाउन किया है.

घूमर से पहले अभिषेक की आखिरी थिएटर रिलीज अनुराग कश्यप की मनमर्जियां (2018) थी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, मनमर्जियां ने पहले दिन 3.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. घूमर ने अभिषेक की डेब्यू फिल्म रिफ्यूजी से भी कम ओपनिंग की है. मीडिया पोर्टल के मुताबिक, 2001 में आई इस फिल्म ने पहले दिन 1.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

आराध्या ने बताया कैसा होगा क्लाइमैक्स सीन ?

घूमर का क्लाइमेक्स सीन, जहां अभिषेक बच्चन विक्ट्री डांस करते हैं...ये आराध्या बच्चन का आइडिया था. इस बारे में बात करते हुए आर बाल्की ने बॉलीवुड स्पाई को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "हमारी फिल्म में यह मेरे लिए बहुत खूबसूरत पल था. मुझे खुशी है कि हम इसे सही से दिखाने में कामयाब रहे और जाहिर तौर पर इस आइडिया और सोच के पीछे जुड़े लोगों का धन्यवाद."

उन्होंने आगे कहा, "अभिषेक आराध्या से बात कर रहे थे और उनसे कह रहे थे, 'यह फिल्म की एंडिंग है' फिर आराध्या ने कहा,'आप लास्ट में थोड़ा घूमर करते हुए क्यों नहीं निकलते?" उन्होंने यह आइडिया बाल्की के साथ डिस्कस किया और सभी को यह बहुत पसंद आया. अभिषेक ने कहा, 'यह आराध्या का पहला आइडिया था. एक बच्चे के पास इस चीज को समझने के लिए बहुत गहराई और प्यार की जरूरत होती है और मैं असल में इसके लिए उसे धन्यवाद देना चाहता हूं."

Featured Video Of The Day
वर्ल्ड चैंपियन कुलदीप किससे करेंगे शादी?, सुनिए उनकी जुबानी