फिल्में नहीं प्रॉपर्टी खरीदने पर अभिषेक बच्चन ने लगाया बड़ा दांव, एक या दो नहीं खरीद लिए 6 अपार्टमेंट, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

अभिषेक बच्चन ने मुबई में 6 अपार्टमेंट्स खरीदे हैं, जिसकी कीमत 15 करोड़ तक की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अभिषेक बच्चन ने खरीदे 6 फ्लैट
नई दिल्ली:

फिल्मी परिवार से ताल्लकु रखने वाले एक्टर्स इन दिनों प्रोडक्शन हाउस और अन्य चीजों पर पैसा इनवेस्ट करते हुए नजर आते हैं. इस लिस्ट में आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है. लेकिन गुरु, मनमर्जियां और दसवीं जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अभिषेक बच्चन ने फिल्मों में पैसा लगाने की बजाय प्रॉपर्टी में निवेश करने के बारे में सोच लिया है. दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्टर ने मुंबई के बोरीवली में 6 अपार्ट्समेंट्स खरीदे हैं, जिसकी कीमत सुन फैंस हैरान रह जाएंगे. 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीवली इलाके में ओबरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में छह अपार्टमेंट 15.42 करोड़ में खरीदे हैं. रिपोर्ट में दस्तावेजों के अनुसार, 31,498 रुपए प्रति वर्ग फीट की कीमत पर कुल 4,894 वर्ग फीट रेरा कार्पेट खरीदा है. बोरीवली ईस्ट के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के किनारे पर स्थित इमारत की 57वीं मंजिल पर 6 फ्लैट हैं, जिसके साथ 10 कार पार्किंग की सुविधा दी गई है. 

Advertisement

कीमत की बात करें तो 1,101 स्कैवयर फीट में बना पहला अपार्टमेंट 3.42 करोड़ में, दूसरा और तीसरा 252 स्कैवयर फीट में 79 लाख में, चौथा 1,101 स्कैवयर फीट में 3.52 करोड़ और पांचवा 1,094 स्कैवयर फीट में 3.39 करोड़ में खरीदा. जबकि छठे अपार्टमेंट की कीमत भी 3.39 है. 

यह पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन ने किसी प्रॉपर्टी में निवेश किया है. इससे पहले उन्होंने 2021 में ओबेरॉय रियल्टी अपार्टमेंट 45.75 करोड़ रुपए में बेचा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन आखिरी बार घूमर में नजर आए थे, जो कि ओटीटी रिलीज हुई थी. 

Featured Video Of The Day
गाल पर KISS, फिर झप्पी! Rohit और Virat पर क्या बोले Hardik Pandya