बॉलीवुड की इन हसीनाओं से जुड़ चुका है अभिषेक बच्चन का नाम, एक के साथ 10 महीने चला था रिश्ता

अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिषेक और ऐश्वर्या अलग होने जा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इन हसीनाओं से जुड़ चुका है अभिषेक बच्चन का नाम
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. लंबे समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच अभिषेक का नाम एक्ट्रेस निम्रत कौर से जुड़ रहा है. ये पहली बार नहीं है कि अभिषेक का किसी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा हो इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस के साथ उनके अफेयर की खबरें सामने आईं थीं. हालांकि ये सब शादी से पहले उनका नाम जुड़ा था. आइए आपको बताते हैं कि अभिषेक का नाम किस हसीनाओं के साथ जुड़ा है.

करिश्मा कपूर
अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर एक समय पर शादी के बंधन में बंधने वाले थे. इनकी सगाई भी हो गई थी. मगर सगाई के कुछ समय बाद ही शादी टूट गई थी. इतना ही नहीं जया बच्चन ने करिश्मा कपूर को मीडिया के सामने अपनी बहू कहकर इंट्रोड्यूस भी करवा दिया था.

रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. इस लिस्ट में कभी अलविदा ना कहना, बंटी और बबली, युवा जैसी कई फिल्में शामिल हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रानी और अभिषेक बंटी और बबली और युवा की शूटिंग के दौरान करीब आ गए थे. हालांकि दोनों ने कभी इसके बारे में खुलकर बात नहीं की थी.

दीपानिता शर्मा
रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन का नाम एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा संग भी जुड़ा था. दोनों ने 10 महीनों तक डेट भी किया था. फिर दोनों अलग हो गए थे.

निमरत कौर
अभिषेक बच्चन का इन दिनों एक्ट्रेस निमरत कौर संग नाम जुड़ रहा है. लोगों का कहना है कि अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने का कारण निमरत कौर हैं. निमरत ने इन खबरों पर रिएक्ट भी किया है. उन्होंने कहा था- मैं चाहे कुछ भी कर लूं मगर लोगों को वही कहना है जो उन्हें कहना है.

Featured Video Of The Day
Maharashtra Politics: CM Eknath Shinde पर Thane के रहवासियों का प्यार, कहा 'इस बार भी बनेंगे CM '