सगाई की फोटो पर आ रहे नेगेटिव कमेंट्स से बेहद दुखी हैं अब्दू, बोले - आप मेरा मजाक बना रहे हो क्या पता कल...

सगाई के बाद अब्दू रोजिक को सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे रिएक्शन मिले कि दुखी अब्दू ने इंस्टाग्राम पर आकर अपने दिल की बात रखी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अब्दू रोजिक ने बयां किया दर्द
नई दिल्ली:

बिग बॉस के बाद से पूरी इंडिया के लाडले बन चुके अब्दू रोजिक ने सगाई कर ली है. अब्दू ने ये गुड न्यूज इंस्टाग्राम के जरिए अपने सभी फैन्स और चाहने वालों से शेयर की. एक तरफ जहां उनके लिए बधाइयों का तांता लग गया वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी थे जिन्होंने उन्हें मानसिक तौर पर काफी परेशान किया और उनके इस खुशी के पल को बर्बाद करने की कोशिश की. कुछ ऐसे ही लोगों को जवाब देते हुए अब्दू ने एक इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर उनसे बात की. अब्दू ने वीडियो के साथ एक लंबी पोस्ट भी लिखी. इसमें अब्दू ने लिखा, जिन्होंने भी मुझे सगाई की बधाई दी उन सभी का शुक्रिया कि उन्होंने इस पल को मेरे लिए यादगार बनाया लेकिन इस बीच कुछ ऐसा भी हुआ जो मुझे बहुत बुरा लगा.

अब्दू ने लिखा, लोग मेरा मजाक बना रहे हैं. मेरे लिए नेगेटिव कमेंट लिख रहे हैं. यह बहुत ही दुख पहुंचाने वाली बात है. बदकिस्मती से ये पल मेरे लिए मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे मोमेंट से एक बुरा सपना बनते जा रहे हैं. जो लोग देख नहीं सकते या उनके हाथ-पांव नहीं होते वो भी शादी करते हैं लेकिन आप मेरा मजाक इसलिए बना रहे हैं क्योंकि मैं छोटा हूं. मेरी सेहत अच्छी है और मैं भी खुश रहना डिजर्व करता हूं.

Advertisement

उन्होंने लिखा, प्लीज एक दूसरे की इज्जत करें क्योंकि हम नहीं जानते कि आगे चलकर हमारे बच्चे कैसे होंगे. आपके भद्दे मजाक किसी को दीमागी रूप से बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं. हमें प्यार करना सीखने की जरूरत है, दूसरों के प्रति दयालु रहने की जरूरत है तभी किसी को सिखा सकते हैं.

Advertisement

अब्दू ने कहा, मुझे अपनी हाइट की वजह से शर्म आती थी कि मैं ऐसा क्यों हूं. परिवार मेरे जैसे अपने बच्चों को छिपाते थे लेकिन अब मेरे जैसे सभी लोग आगे आ रहे हैं. हिम्मत से आगे बढ़ रहे हैं और समाज उन्हें स्वीकार कर रहा है.

Advertisement

अब्दू ने वीडियो में कहा, मैंने अमीरा के परिवार से कहा था कि मैं एक फोटो सोशल मीडिया में लगाना चाहता हूं कि मैंने सगाई कर ली लेकिन लोगों ने तस्वीर पर बुरे कमेंट किए. ये सब अमीरा और उसकी फैमिली देख रही है.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP