7 जुलाई को नहीं होगी अब्दू रोजिक की शादी, सामने आई वेडिंग डेट पोस्टपोन होने की वजह

अब्दू रोजिक की मंगेतर अमीरा संग शादी की डेट पोस्टपोन हो गई है, जिसका कारण उनका करियर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अब्दू रोजिक की शादी की डेट हुई पोस्टपोन
नई दिल्ली:

अब्दू रोजिक की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी. लेकिन अब खबर सामने आई है कि बिग बॉस 16 फेम सिंगर ने अपनी वेडिंग डेट को आगे बढ़ा दिया है. इसका कारण उनका करियर है. दरअसल, अब्दू रोजिक को पहली बार टाइटल बॉक्सिंग फाइट ऑफर हुआ है, जो दुबई में 6 जुलाई को कोका कोला अरिना में होने वाला है. इसके चलते उन्होंने अपनी वेडिंग डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दी है. 

सिंगर ने कहा, मैंने कभी सोचा नहीं था कि इस टाइटल के लिए कभी जिंदगी में उन्हें लड़ने का मौका मिलेगा. कई सारी अच्छी चीजें इस साल मेरी लव लाइफ और करियर में हुई हैं. दुर्भाग्य से मुझे मैच के लिए शादी की डेट को पोस्टपोन करनी पड़ेगी क्योंकि यह मैच भविष्य के लिए बड़ी फाइनेंशियल सिक्योरिटी देगा. अमीरा मेरे फैसले को पूरी तरह सपोर्ट करती है क्योंकि यह काफी बदलाव लाएगा.  यह मेरे साइज के किसी व्यक्ति के लिए पहला खिताब है और मुझे इन दिनों कड़ी ट्रेनिंग भी करनी है."

Advertisement

अब्दू रोजिक की शादी की नई अपडेट तो सामने नहीं आई है. लेकिन फैंस उनके नई जिंदगी की शुरूआत को देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India