अब्दू रोजिक ने जिस मैच के लिए शादी की पोस्टपोन, वो ही गए हार, दिया ऐसा रिएक्शन कि वीडियो देख लोग बोले- यह बिग बॉस नहीं है कि...

बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक हाल ही में उस मैच को हार गए, जिसके लिए उन्होंने शादी पोस्टपोन की थी. इसके बाद उनका बॉक्सिंग रिंग में ही गुस्सा देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक बीते कुछ महीनों से चर्चा में हैं. दरअसल, उनकी शादी की खबरें सुर्खियों में काफी समय से है. बीते दिनों खबरें आई थीं कि वह 7 जुलाई को शादी करने वाले थे. लेकिन एक कारण के चलते उन्होंने शादी पोस्टपोन कर दी थी. दरअसल, अब्दू रोजिक को पहली बार टाइटल बॉक्सिंग फाइट ऑफर हुआ था, जो दुबई में 6 जुलाई को कोका कोला अरिना में हाल ही में देखने को मिला.  इस मैच के लिए सिंगर ने अपनी वेडिंग डेट को भी आगे बढ़ा दिया था. लेकिन वह यह जरुरी मैच हार गए. इसके बाद वह रिंग में फैसले को गलत बताते हुए नजर आए. 

सामने आए वीडियो में मैच हारने के बाद अब्दू रोजिक लड़ते हुए नजर आ रहे हैं और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, उनसे कहिए यह बिग बॉस नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा, आप बहुत चालू हैं ब्रो. तीसरे यूजर ने लिखा, यह घमंडी हो गया है. चौथे यूजर ने लिखा, और एक चांस देने के लिए यह बिग बॉस नही है अब्दू. पांचवे यूजर ने लिखा, अब्दू यहां भी चालू हो गया. 

Advertisement

गौरतलब है कि इस मैच को लेकर ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सिंगर ने कहा था, मैंने कभी सोचा नहीं था कि इस टाइटल के लिए कभी जिंदगी में उन्हें लड़ने का मौका मिलेगा. कई सारी अच्छी चीजें इस साल मेरी लव लाइफ और करियर में हुई हैं. दुर्भाग्य से मुझे मैच के लिए शादी की डेट को पोस्टपोन करनी पड़ेगी क्योंकि यह मैच भविष्य के लिए बड़ी फाइनेंशियल सिक्योरिटी देगा. अमीरा मेरे फैसले को पूरी तरह सपोर्ट करती है क्योंकि यह काफी बदलाव लाएगा.  यह मेरे साइज के किसी व्यक्ति के लिए पहला खिताब है और मुझे इन दिनों कड़ी ट्रेनिंग भी करनी है."

Advertisement

बता दें, अब्दू रोजिक ने महीनेभर पहले अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए शादी की जानकारी दी थी. वहीं उन्होंने बताया था कि सलमान खान से लेकर बिग बॉस में रहे उनके खास दोस्त को वह न्योता देंगे. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel War: दक्षिणी लेबनान में Hezbollah के सुरंग ध्वस्त, इजरायली सेना ने जारी किया Video