अब्दू रोजिक से हाइट में लंबी हैं मंगेतर, करती हैं ये काम, पहली बार बोले- यह कोई PR स्ट्रेटेजी नहीं है और ना ही

अब्दू रोजिक ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी मंगेतर अमीरा हाइट में उनसे लंबी हैं. यहां तक कि वह क्या करती हैं इसका जिक्र भी उन्होंने किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 से फेमस हुए तजाकिस्तान के सिंगर अब्दू रोजिक ने हाल ही में अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिस पर सेलेब्स और फैंस का रिएक्शन आया था. लेकिन कुछ लोगों ने उनकी मंगेतर के बारे में जानने की भी इच्छा जाहिर की थी. जबकि कुछ लोगों ने उन्हें हाइट को लेकर ट्रोल भी किया था. इस पर अब 20 साल के अब्दू ने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रिएक्शन देते हुए कहा, मैं लकी हूं मुझे मेरा प्यार मिल गया, मैं अमीरा से एक रेस्टोरेंट में मिला था जहां मुझे उनसे प्यार हो गया. वह खूबसूरत है और उनके लंबे बाल और ब्यूटीफुल आंखें हैं. हम एक दूसरे को चार महीने से जानते हैं. वह बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की स्टूडेंट हैं. 

आगे सिंगर ने जल्दी शादी करने के फैसले पर बात करते हुए कहा, “मुझे एहसास हुआ कि मुझे वह मिल गई है. वह बहुत समझदार है और हमारे बीच अच्छी ट्यूनिंग है, इसलिए मैंने इसे अगले लेवल पर ले जाने का फैसला किया. मैं 115 सेंटीमीटर का हूं और वह 155 सेंटीमीटर लंबी है. मैं जब छोटा था तो सोचता था कि मेरे लिए पार्टनर मिलना मुश्किल होगा. लेकिन भगवान का आशीर्वाद रहा और मैने प्यार ढूंढ लिया, जो मुझसे हाइट में बढ़ी है. लेकिन हमारे रिश्ते में यह कभी नहीं आया. हम एक दूसरे से प्यार और रिस्पेक्ट करते हैं. 

Advertisement

इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि यह कोई पीआर स्ट्रेटेजी नहीं है और ना ही वह कोई म्यूजिक वीडियो या उनका कोई काम प्रमोट कर रहे हैं. कई लोगों को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है कि मेरी जैसी हाइट वाले लड़के को प्यार मिल गया. गौरतलब है कि अब्दू रोजिक 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसका ऐलान करते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था.  

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!