अब्दू रोजिक की शादी में सलमान खान बनेंगे बाराती, सामने आई डिटेल

अब्दू रोजिक ने अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट में भाईजान सलमान खान के शामिल होने की भी बात कही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अब्दू रोजिक की शादी में शामिल होंगे सलमान खान
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 के पूर्व प्रतियोगी अब्दू रोजिक जल्द शादी करने जा रहे हैं. वहीं उनकी गेस्ट लिस्ट में भाईजान सलमान खान भी बाराती बनते हुए नजर आने वाले हैं. इसका अपडेट देते हुए न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में अब्दू रोजिक ने कहा, सलमान खान ने मुझे कॉल किया और कहा शादी की बधाई हो. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. उन्होंने कहा यह उनकी ख्वाहिश थी मेरी शादी होते हुए देखना. उन्होंने आशीर्वाद दिया और कहा वह मेरी शादी में आएंगे और साथ में ढेर सारी मस्ती करेंगे. 

अब्दू रोजिक, जिन्होंने हाल ही में सगाई की थी उन्होंने मंगेत्तर का चेहरा नहीं दिखाया. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सिंगर ने मंगेतर के बारे में कहा, उसका नाम अमीरा है और वह 19 साल की है. वह शारजाह की यूनिवर्सिटी में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही है. वह वहीं रहती है और हम दोनों साथ में अपना घर बनाएंगे. वह सबसे खूबसूरत लड़की हैं, जिन्हें मैं आज तक मिला है. 

Advertisement

गौरतलब है कि अब्दू रोजिक ने सगाई की तस्वीरें शेयर करने से पहले एक वीडियो शेयर करते हुए शादी की खबर फैंस को दी थी और बताया था कि 7 जुलाई 2024 को वह शादी करने जा रहे हैं. इस पर जहां फैंस ने उन्हें बधाई दी तो वहीं लोगों ने यह मजाक समझा. वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया.  

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Ravindra Jadeja ने किया T20 International से संन्यास का ऐलान | NDTV India