ब्लॉकबस्टर मूवी के बाद साउथ के डायरेक्टर लाए एक और धमाका, फैंस बोले- इसी का तो था इंतजार

AAVESHAM Official Teaser: साल 2023 में ब्लॉकबस्टर साउथ मूवी रोमांचम के डायरेक्टर जीतू माधवन अपकमिंग मूवी आवेशम लेकर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Aavesham Teaser: रोमांचम डायरेक्टर की अपकमिंग मूवी आवेशम की पहली झलक आई सामने
नई दिल्ली:

AAVESHAM Official Teaser: साल 2023 में कई फिल्में रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस का हुलिया बदलकर रख दिया. इनमें पठान, जवान, गदर 2, ड्रीम गर्ल 2, जेलर और सालार जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. लेकिन एक ऐसी फिल्म थी, जिसका ना शोर ना कोई चर्चा के बिना ही ब्लॉकबस्टर फिल्मों की गिनती में शामिल हो गई. वहीं अब इस फिल्म के डायरेक्टर एक और धमाकेदार मूवी लेकर आए हैं, जिसकी पहली झलक देखकर फैंस कह रहे हैं इसी का तो था इंतजार. 

हम बात कर रहे हैं फिल्म रोमांचम के डायरेक्टर जीतू माधवन की फिल्म आवेशम की, जिसका हाल ही में टीजर सामने आया है. 11 अप्रेल को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की कहानी बेंगलुरु में रहने वाले एक परिवार की है, जो ओजो बोर्ड खेलते हुए नजर आते हैं. टीजर के अंत में खूब एक्शन और कॉमेडी देखने को मिलती है. फिल्म में फहाद फासिल, आशीष विद्यार्थी और मंसूर अली खान अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

इस टीजर को देखने को बाद लोगों ने फायर इमोजी से खूब रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, हिपस्टर. दूसरे यूजर ने लिखा, ब्लास्ट के लिए तैयार है. तीसरे यूजर ने लिखा, फहाद फासिल सिर्फ एक्टिंग नहीं किरदार को जी रहे हैं. गौरतलब है कि जीतू माधवन की रोमांचम केवल 3 करोड़ के लो बजट में बनी थी. वहीं बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ तक की कमाई फिल्म ने की थी. वहीं फैंस का फिल्म को खूब प्यार भी मिला था. इसके चलते डायरेक्टर की अगली फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Featured Video Of The Day
Mumbai में Team India के Victory Parade का ये होगा रूट, Wankhede Stadium में रुकेगा काफिला
Topics mentioned in this article