Aashram की बबीता ने दीवाली पार्टी में किया दीपिका पादुकोण के गाने पर डांस तो फैन्स बोले- दीवाली पर होली का गाना

आश्रम की बबीता यानी त्रिधा चौधरी को अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचाना जाता है. लेकिन इस दीवाली पार्टी के वीडियो में वह कुछ इस तरह झूमकर नाचीं फैन्स दीवाने हो गए, लेकिन यह शिकायत करने से नहीं चूके.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बेहद पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम में 'बबीता' का किरदार निभा कर चर्चा में आईं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी अपने ग्लैमरस अंदाज और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली त्रिधा चौधरी ने एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम में अपने किरदार से जमकर सुर्खियां बटोरीं. हाल में त्रिधा चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें एक दीवाली पार्टी के दौरान एक्ट्रेस झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं.

वीडियो में त्रिधा चौधरी दीवाली पार्टी में जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. हालांकि इस वीडियो पर सभी का ध्यान उस गाने पर जा रहा है, जिसपर एक्ट्रेस झूम-झूम कर डांस कर रही हैं. दरअसल त्रिधा रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी' के सॉन्ग ‘बलम पिचकारी' पर डांस करती दिखती हैं, जो दरअसल होली के मौके पर फिल्माया गया है. दीवाली में होली वाले गाने पर डांस करती त्रिधा को देख सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खिंचाई करते नजर आए. कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा, दीवाली पर होली का गाना.

लुक्स की बात करें तो वीडियो में त्रिधा चौधरी ऑरेंज कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. खुले बालों और सटल मेकअप में त्रिधा का स्टाइल कमाल नजर आ रहा है.

बता दें कि वेब सीरीज आश्रम के दोनों ही सीजन में त्रिधा ने अपनी अदाकारी से खूब सुर्खियां बटोरीं. उनके काम को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया. वहीं अब आश्रम के तीसरे सीजन में भी त्रिधा नजर आने वाली हैं, नए सीजन के ट्रेलर में त्रिधा फिर उसी जबरदस्त अंदाज में देखी जा सकती हैं.

Namak Halal का 12 मिनट लंबा गाना जिसने उड़ाए किशोर कुमार के होश

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, J&K में कितने सटीक थे पिछले एग्जिट पोल के नतीजे?