अगले साल शादी करने जा रही हैं आश्रम वेब सीरीज की बबीता, बताया किसे कर रही हैं डेट, कब और कैसे करेंगी शादी

आश्रम की बबीता यानी त्रिधा चौधरी करने जा रही हैं शादी. एक्ट्रेस ने बता दिया है कि कौन है वर, कैसे करेंगी शादी. पढ़ें डिटेल्स.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
Tridha Choudhary: आश्रम की बबीता कर रही हैं शादी
नई दिल्ली:

आश्रम वेब सीरीज की बबीता यानी त्रिधा चौधरी जल्द ही शादी कर सकती हैं. इस बात का इशारा आश्रम फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिया है. उन्होंने यह भी बता दिया है कि वह अगले साल शादी कर सकती हैं. यही नहीं, जिससे वह शादी करने जा रही हैं, वह शख्स भी इंडस्ट्री का ही हिस्सा है. लेकिन दोनों अपनी पर्सनल लाइफ और प्राइवेसी को पब्लिक लाइफ से अभी तक दूर रखा है. आश्रम वेब सीरीज (Aashram Web Series) से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाली त्रिधा चौधरी ने इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर पूरी तस्वीर साफ कर दी है. 

आश्रम एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की शादी कब है? (Aashram Web Series Actress Tridha Choudhury Wedding in 2024)

आश्रम वेब सीरीज की बबीता यानी त्रिधा चौधरी ने कलकत्ता टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बता दिया है कि वह किसे डेट कर रही हैं और कब-कैसे शादी करेंगी. त्रिधा चौधरी ने बताया, 'मैं इंडस्ट्री से ही किसी को डेट कर रही हूं. लेकिन हम दोनों ही चीजों को प्राइेट रख रहे हैं. मैं अपनी रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा नहीं बता सकती लेकिन मैं इतना कह सकती हूं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और हमारा प्लान अगले साल गुरुद्वारे में शादी करने का है.' इस तरह शादी को लेकर कुछ इशारा तो त्रिधा ने कर ही दिया है. 

त्रिधा चौधरी बायोग्राफी (Tridha Choudhury Biography)

त्रिधा चौधरी पश्चिम बंगाल से हैं और वह हिंदी, बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनकी पहली फिल्म 2013 में श्रीजीत मुखर्जी की मिशावर रोहस्यो थी. लेकिन 2016 में त्रिधा ने स्टार प्लस के दहलीज सीरियल के साथ टीवी की दुनिया में कदम रखा.

Advertisement

त्रिधा चौधरी की वेब सीरीज (Tridha Choudhury Web Series)

त्रिधा चौधरी के ओटीटी करियर का सबसे बड़ा पड़ाव रही एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम. जिसमें बॉबी देओल भी नजर आए. प्रकाश झा की आश्रम ने उन्हें घर घर में लोकप्रिय नाम बना दिया.इसके बाद वह प्राइम वीडियो की ही वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में भी नजर आ चुकी हैं. 

Advertisement

त्रिधा चौधरी इमेजेस (Tridha Choudhury Images)

त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और त्रिधा चौधरी इमेजेस को फैन्स खूब पसंद करते हैं. वह घूमने की बहुत शौकीन हैं और लगातार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस तरह से वह हमेशा अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिये जुड़ी रहती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mohammed Shami ने Fitness को लेकर दिया बड़ा Update, Team India में वापसी पर कही ये बात | EXCLUSIVE