झरने में जलपरी की तरह लहराती दिखीं आश्रम की बबीता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

वीडियो में आप देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी एक प्रिंटेड स्विमवियर पहनकर पानी में लेटी हुई हैं. पानी में वे किसी जलपरी की तरह एन्जॉय कर रही हैं. वीडियो में त्रिधा की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

त्रिधा चौधरी वेब सीरीज का बड़ा नाम बन गई हैं. त्रिधा चौधरी को वेब सीरीज आश्रम में बबीता का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी मिली. वहीं अब त्रिधा को सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वहीं त्रिधा भी अपने फैन्स को निराश न करते हुए आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. इसी क्रम में त्रिधा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वे झरने के नीचे किसी जलपरी की तरह लहराती नजर आ रही हैं. 

त्रिधा चौधरी ने शेयर किया वीडियो 
त्रिधा चौधरी ने इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और कुछ ही देर में वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. वीडियो को देखने के बाद फैन्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी एक प्रिंटेड स्विमवियर पहनकर पानी में लेटी हुई हैं. पानी में वे किसी जलपरी की तरह एन्जॉय कर रही हैं. वीडियो में त्रिधा की खूबसूरती देखते ही बन रही है. वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आए हैं. त्रिधा ने वीडियो को शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा है, "विश्वास करना सीखो". 

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "किस जगह पर हैं आप". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "समुन्दर मै नहाके और भी नमकीन हो गयी हो". एक और यूजर ने लिखा है, "पानी में आग लगा दी आपने". बता दें, त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं. उन्हें यहां 2.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Advertisement

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'