Bigg Boss OTT 2: छोटे पर्दे पर मीरा तो बड़े पर्दे पर बनी सलमान की बहन, ब्रोकन फैमिली की आशिका भाटिया अपने दम पर बनी मिलेनियर

बिग बॉस ओटीटी 2 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आशिका भाटिया देर से ही सही लेकिन अपने फॉर्म में आ चुकी हैं. आशिका भाटिया ने धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ी, लेकिन अब उनका गेम लोगों को पसंद आने लगा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आशिका भाटिया देर से ही सही लेकिन अपने फॉर्म में आ चुकी हैं. आशिका भाटिया ने धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ी, लेकिन अब उनका गेम लोगों को पसंद आने लगा है. आशिका भाटिया ने कई मायनों में लोगों के लिए एक मिसाल पेश की है. पहले तो उन्होंने अपनी फैमिली में ही तनाव देखे. उसके बाद खुद मेहनत कर छोटे पर्दे तक पहुंची. भाईजान का लाडली बहन बनी और फिर अपने कंटेंट से लोगों का दिल कुछ ऐसा जीता कि अब सबकी फेवरेट सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बन चुकी हैं.

आशिका भाटिया को असल शोहरत मिली यूट्यूब और इंस्टाग्राम के जरिए. टीवी पर काम के बीच आशिका भाटिया का वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया कि देखने वाले देखते ही रह गए. उन्होंने बहुत कम समय में 12 किलो वजन घटाया और अब वो एक सिजलिंग फिगर की मालकिन हैं. लेकिन वो हिट हैं अपने दमदार और मजेदार कंटेंट की वजह से. उनके इंस्टाग्राम चैनल पर फॉलोअर्स की संख्या 5.7 मिलियन से भी ज्यादा है. बतौर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर वो मोटी रकम कमाती हैं. आशिका भाटिया की नेटवर्थ 14 करोड़ रु. के आसपास बताई जाती है, जो वो अपने कंटेंट, शोज और व्लॉग और वीडियो प्रमोशन से कमाती हैं.

Advertisement
ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?