पापा की गैर मौजूदगी में आर्यन और सुहाना खान ने संभाली जिम्मेदारी, IPL 2022 में KKR के लिए यूं करते दिखे काम

Shah Rukh Khan की गैर मौजूदगी में उनके दोनों बच्चे आर्यन और सुहाना कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से नजर आए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बीते दिनों ड्रग्स विवाद में शाहरुख खान के बेटे Aaryan Khan खूब चर्चा में रहे थे. जेल से निकलने के बाद आर्यन अब अपनी डेली लाइफ रूटीन में लौट आए हैं. हालांकि आर्यन की पब्लिक अपीयरेंस पहले की तुलना में कम हो गई है, लेकिन उन्होंने अपने पापा की सबसे बड़ी जिम्मेदारी को अपने कंधों पर ले लिया है. इस जिम्मेदारी को पूरा करने में उन्हें अपनी बहन Suhana Khan  का पूरा-पूरा साथ मिल रहा है. दरअसल, इस समय इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) के लिए सभी टीमों के मालिक, मेंटर और कोच बेंगलुरु में हैं. यहां के एक होटल में आईपीएल के खिलाड़ियों का ऑक्शन चल रहा है, जिसमें 10 फ्रेंचाइजी 600 खिलाड़ियों में से अपनी टीम बनाएगी. 

इस ऑक्शन में टीम के मालिक अपने पसंदीदा खिलाड़ी का चुनाव करेंगे. इस दौरान Shah Rukh Khan की गैर मौजूदगी में उनके दोनों बच्चे आर्यन और सुहाना कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से नजर आए. सुहाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वे और उनके भाई आर्यन अपने ऑफिस में लैपटॉप के सामने बैठे काम करते दिखे. Aaryan Khan को पिछले साल भी बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जहान्वी मेहता के साथ ऑक्शन के दौरान देखा गया था. इस बार आर्यन अपनी बहन सुहाना खान के साथ नजर आए. 

Advertisement

केकेआर राइडर्स ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें Aaryan Khan और Suhana Khan काम में बिजी हैं. इन फोटोज में दोनों कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से उनके सीईओ वेंकी मैसूर के साथ देखे गए.

Advertisement

ये भी देखें: स्पॉटलाइट : फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया ने बताई दिल की बात

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 में Anti Incumbency पर क्या बोले CM Nayab Singh Saini?