क्या राजेश खन्ना के नाती आरव रखेंगे बॉलीवुड में कदम! बेटे की एंट्री पर अक्षय कुमार का आ गया जवाब

स्टारकिड्स की बॉलीवुड में एंट्री के बीच अक्षय कुमार ने बेटे आरव के फिल्मों में एंट्री को लेकर रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेटे आरव की बॉलीवुड एंट्री पर बोले अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की एंट्री देखने को मिल रही है, जिनमें शाहरुख खान की बेटी सुहानी खान से लेकर दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का नाम शामिल है. हालांकि बड़े मियां छोटे मियां एक्टर अक्षय कुमार ने अपने बच्चों आरव और नितारा को स्पॉट लाइट से दूर रखा हुआ है. इसी बीच शिखर धवन के जिया सिनेमा चैट शो धवन करेंगे में उन्होंने बेटे के बॉलीवुड डेब्यू पर बात की और बताया कि वह फिल्म करियर नहीं चुनना चाहता है. वहीं यह भी बताया कि वह 15 साल की उम्र में पढ़ाई के लिए घर छोड़ गए थे. 

अक्षय ने कहा, मेरा बेटा आरव लंदन में पढ़ाई कर रहा है. उसने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था. उसे पढ़ाई पसंद थी और अकेले रहना पसंद करता है. यह उसका फैसला था विदेश जाना मैं नहीं चाहता था कि वह जाए. हालांकि मैं उसे रोक नहीं सका क्योंकि खुद भी मैंने 14 साल की उम्र में घर छोड़ा था. 

अक्षय कुमार ने बेटे की तारीफ करते हुए हताया कि वह महंगे डिजाइनर कपड़ों पर पैसे खर्च नहीं करता. वहीं जमीन से जुड़े रहने के लिए वह घर का काम खुद करता है. उन्होंने कहा, वह अपने कपड़े खुद धोता है. वह अच्छा कुक है. खुद बर्तन धोता है और महंगे कपड़े खरीदना नहीं चाहता. यहां तक कि वह सेकंड हैंड स्टोर जाता है कपड़े खरीदने जाता है और फिजूलखर्ची पर विश्वास नहीं करता. 

Advertisement

नाना और पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने पर अक्षय कुमार ने बताया कि उनके बेटे आरव को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं. उन्होंने कहा, हमने कभी उसे कुछ करने के लिए जबरदस्ती नहीं की. उसे फैशन में दिलचस्पी है. वह सिनेमा का हिस्सा नहीं बनना चाहता. वह मेरे पास आया और कहा कि मैं फिल्में नहीं करना चाहता. मैंने कहा, यह तुम्हारी जिंदगी है जो करना चाहते हो वह करो. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains