एक्टर आराध्य मान ने कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की जमकर की तारीफ, बोले- उनसे कोरियोग्राफ होना...

एक्टर आराध्य मान (Aaradhya Maan) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) इस गाने को अभी से ही बर्थडे एंथम ऑफ द ईयर मान लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

लेटेस्ट बर्थडे एंथम अपनी जबरदस्त म्यूजिक और पेप्पी बीट्स के साथ आ रहा है. एक्टर आराध्य मान (Aaradhya Maan) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) इस गाने को अभी से ही बर्थडे एंथम ऑफ द ईयर मान लिया गया है. काफी समय से ऑडियंस को कोई नया विरथड़े सोंग नही मिला था, इसलिये हमारे गाने का सुझाव काफी दिलचस्प था. यहां तक थी गाने के लीड आराध्य मान ने खुद अपना जन्मदिन भी इस सेलेब्रेटिरी सोंग की शूटिंग  में ही बिताया. इस गाने को बॉलीवुड़ के मशहूर कोरियोग्राफर मुदस्सर खान (Mudassar Khan) ने कोरियोग्राफ किया है.

मुदस्सर खान (Mudassar Khan) के साथ काम करने के अनुभव पर आराध्य ने कहा, "मैंने गाने को सुनते ही हामी भर दी थी, पर जब मुझे पता चला कि इसे मास्टर मुदस्सर कोरियोग्राफ करेंगे... वेल! यह तो सोने पर सुहागा वाली बात थी! मास्टर मुदस्सर से कोरियोग्राफ होना, मेरे लिए खास मौका था, मैं इससे बेहतर की उम्मीद भी नही कर सकता. इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन मेंटर के साथ काम करना वाकई मेरी बड़ी खुशनसीबी है.

जैसा कि इस गाने के बी-टी-एस स्टिल्स में देखा गया, एक्टर आराध्य और कोरियोग्राफर मुदस्सर साथ में अपने शॉट्स चेक कर रहे थे. बेशक, यह गाना एक ऐसा बर्थडे एंथम है जिसका सभी को इंतजार था. 
बर्थडे पार्टी सोंग में आराध्य मान और निक्की तंबोली मुख्य भूमिका में हैं, तो वहीं इस गाने को मीट ब्रदर्स ने कंपोज किया है.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article