ऐश्वर्या-अभिषेक साथ सीता-राम की आरती करती दिखीं आराध्या बच्चन, वीडियो देख फैंस बोले- वाह क्या आवाज है...

आराध्या बच्चन का एक वीडियो राम नवमी के मौके पर वायरल हो रहा है. आराध्या सीयाराम की आरती गाती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

राम नवमी के मौके पर सभी सेलेब्स इस खास दिन की बधाई दे रहे हैं. वहीं बच्चन परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यह तस्वीर पुरानी है, लेकिन यह आराध्या बच्चन के फैन पेज पर शेयर की गई है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या राय और पिता अभिषेक बच्चन के साथ सीता राम के दर्शन करते दिखाई दे रही हैं. आराध्या की ये क्यूट तस्वीर देख फैंस भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. इसके अलावा आराध्या का एक पुराना वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

आराध्या बच्चन का एक वीडियो राम नवमी के मौके पर वायरल हो रहा है. आराध्या का यह वीडियो पुराना है, लेकिन आराध्या का क्यूट अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की आराध्या सीयाराम की आरती गाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो देख एक फैन ने तारीफ करते कहा- वाह क्या आवाज है. तो दूसरे ने कहा काभी गुणी हैं आराध्या.

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें की आराध्या बच्चन अभी 10 साल की ही हैं, लेकिन उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है. जब भी आराध्या अपने माता पिता के साथ बाहर निकलती हैं लोग उनकी एक झलक देखने का इंतजार करते हैं. बीते दिनों आराध्या को एयरपोर्ट पर देखा गया था. उम्मीद लगाई जा रही थी की आराध्या समर वेकेशन पर निकल रही हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India