आराध्या बच्चन की अनसीन तस्वीर वायरल माथे पर बिंदी हाथों में चूड़ी पहने नानी मां के साथ बैठी नजर आईं ऐश्वर्या राय की लाडली

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस बार आराध्या एयरपोर्ट पर नहीं बल्की अपनी नानी मां के पास बैठी दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है की आराध्या एथिनिक क्लॉथ पहनी हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. भले ही वे 10 साल की क्यों ना हों, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट देखने के लिए बेसब्री से उनका इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में आराध्या बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में कोई और नहीं बल्की उनकी नानी मां यानी कि ऐश्वर्या की मां वृंदा हैं. आराध्या के फैंस को यह तस्वीर पहली बार देखने को मिल रही है. दोनों की यह खूबसूरत तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है.

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस बार आराध्या एयरपोर्ट पर नहीं बल्की अपनी नानी मां (वृंदा राय) के पास बैठी दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है की आराध्या एथिनिक क्लॉथ पहनी हैं. उन्होंने लाल और पीले रंग का सूट पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने माथे पर बिंदी और हाथों में चूड़ियां भी पहनी हैं. इस लुक में आराध्या काफी क्यूट दिख रही हैं. वहीं नानी वृंदा ने सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर खास पसंद की जा रही है. 

Aaradhya Bachchan

बता दें की आराध्या अभी काफी कम उम्र की हैं, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. आए दिनों उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते है. बता दें की आराध्या भी अपनी मां के साथ हर फंक्शन का हिस्सा बनती हैं. बीते दिनों उनके कई मॉडलिंग वीडियो भी वायरल हुए थे. जो फैंस को बेहद पसंद आए थे. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?