त्योहार के दिन दादा अमिताभ बच्चन के गले लगती नजर आईं आराध्या बच्चन, तस्वीर देख फैन्स बोले- दादा पोती में कितना प्यार है...

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भले ही अभी 10 साल की हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी पॉपुलर हैं. हजारों की संख्या से आराध्या के फैन कल्ब हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
त्योहार के दिन दादा अमिताभ बच्चन के गले लगती नजर आईं आराध्या बच्चन
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भले ही अभी 10 साल की हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी पॉपुलर हैं. हजारों की संख्या से आराध्या के फैन कल्ब हैं. फैन्स तो आराध्या की एक झलक देखने का इंतजार करते हैं. अधिकतर वे पब्लिक एरिया में माता पिता के साथ नजर आती हैं. उनकी अनसीन तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं हाल ही में आराध्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में वे अपने दादा जी के गले लगती दिखाई दे रही हैं. फैन्स के इस तस्वीर पर खास रिएक्शन देखे जा सकते हैं.

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन और अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. यह तस्वीर पुरानी है. जो आज गणेश चतुर्थी के दिन फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा दादा पोती की जोड़ी कितनी प्यारी है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा दादा पोती में कितना प्यार है. बता दें कि फैन्स दोनों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Amitabh Bachchan

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार 'झुंड' फिल्म में देखा गया था. वहीं अब वे 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

Advertisement

VIDEO: मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं दिशा पटानी

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report