Aaradhya Bachchan की शुद्ध हिंदी सुन चकराया फैन्स का सिर, बोले- मां का कॉन्फिडेंस दादा-दादी के संस्कार हैं...VIDEO

इस वीडियो में Aaradhya Bachchan हिंदी भाषा पर बात करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आराध्या जिस कॉन्फिडेंस के साथ हिंदी में बात कर रही हैं उसे देख लोग इम्प्रेस हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आराध्या बच्चन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय पूरी दुनिया में पॉपुलर तो हैं ही, लेकिन उनकी बेटी Aaradhya Bachchan की पॉपुलैरिटी भी कुछ कम नहीं है. आराध्या बच्चन से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी क्रम में आराध्या बच्चन के फैन पेज से एक और वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद आराध्या ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में आराध्या फर्राटेदार शुद्ध हिंदी बोलते हुए देखी जा सकती हैं. आराध्या बच्चन के इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. लोग वीडियो के देखने के बाद आराध्या को दिए गए संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं. 

इस वीडियो में Aaradhya Bachchan हिंदी भाषा पर बात करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आराध्या जिस कॉन्फिडेंस के साथ हिंदी में बात कर रही हैं उसे देख लोग इम्प्रेस हो रहे हैं. साथ ही कुछ तो यह कहते हुए भी नजर आ रहे हैं कि आराध्या की परवरिश बाकी स्टार किड्स से बिल्कुल अलग हुई हैं. आराध्या बच्चन के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "यह उसके खून में है. कॉन्फिडेंस और अपने आप को एक्सप्रेस करना अभिषेक और ऐश्वर्या से मिला है. हिंदी में फ्लुएंसी और संस्कार दादा-दादी से मिले हैं. आराध्या एक वंडरफुल इंसान बनेगी". 

Advertisement

इससे पहले Aaradhya Bachchan ने अनिल और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड कृषा शाह की वेडिंग में भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस वेडिंग में आराध्या अपने मामी-पापा और दादा-दादी के साथ पहुंची थीं. इस दौरान सभी मैचिंग रेड कलर के आउटफिट में नजर आए थे. 

Advertisement

ये भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर