आम्रपाली दुबे ने चलती कार में ही बना डाला डांस वीडियो, बलमा बिहारवाला पर यूं दिए एक्सप्रेशन बार-बार देखेंगे ये रील

आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें आम्रपाली लाल बॉर्डर वाली साड़ी में जबरदस्त रील बनाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल यादव के गाने पर बनाई रील
नई दिल्ली:

'निरहुआ हिंदुस्तानी', 'राजा बाबू' और 'आशिकी' में अपने काम के लिए मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने शुक्रवार (3 मई) को 'बलमा बिहारवाला' ट्रैक पर लिप-सिंक करते हुए एक रील शेयर की. 37 साल आम्रपाली अक्सर इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट रील में वह खेसारी लाल यादव के गाए गाए गाने 'बलमा बिहारवाला' पर लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आम्रपाली को रेड बॉर्डर की क्रीम कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है उन्होंने साथ में एक गोल्डन चोकर नेक पीस और मैचिंग झुमके पहने हुए हैं. रील वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बलमा बिहारवाला."

वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस ने जमकर तारीफ की. एक ने लिखा, परी की तरह दिख रही हो. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो आम्रपाली जल्द ही प्रदीप पांडे और संचिता बनर्जी स्टारर 'कभी खुशी कभी गम' में दिखाई देंगी. फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर निशांत उज्जवल हैं. इसके अलावा आम्रपाली के पास 'गबरू', 'वीर योद्धा महाबली' और 'निरहुआ चलल ससुराल 3' भी हैं.

सोशल मीडिया पर पॉपुलर स्टार हैं आम्रपाली

आम्रपाली दुबे फिल्मों की तरह सोशल मीडिया पर भी बड़ी स्टार हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इस प्रोफाइल पर आप उनका पूरा नाम आम्रपाली ऊषा शैलेश दुबे देख सकते हैं. बता दें कि फिलहाल आम्रपाली अपनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की प्रमोशन में लगी हुई हैं. ये फिल्म 3 मई को बिहार, झारखंड और गोरखपुर के थियेटर्स में देखने को मिल सकती है. इस फिल्म में आम्रपाली के साथ प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू लीड रोल में हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jaipur Nagar Nigam Meeting: जयपुर नगर निगम की कार्यसमिति बैठक में किन मुद्दों पर हुई बात Mayor ने NDTV को बताया