आजमगढ़ में निरहुआ के लिए प्रचार करने निकलीं आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, नीलम गिरी और अंजना सिंह, खूब जुटी भीड़

आजमगढ़ का यह प्रत्याशी इन दिनों धुंआधार प्रचार कर रहा है. दिलचस्प यह है कि इसके साथ एक दो नहीं बल्कि भोजपुरी की चार टॉप एक्ट्रेसेस के साथ बाकी सितारे भी जोर-शोर से कैंपेनिंग कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आजमगढ़ के इस प्रत्याशी के लिए भोजपुरी सितारों ने किया प्रचार
नई दिल्ली:

 Azamgarh Lok Sabha Elections 2024: आजमगढ़ से भोजपुरी एक्टर और मौजूदा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ चुनाव मैदान में हैं. निरहुआ बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं और इन दिनों वह जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. यहां पर बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ का मुकाबला समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव से है. आजमगढ़ लोकसभा सीट पर मतदान 25 मई को होना है. यह प्रचार का आखिरी दौर है और निरहुआ के लिए उनकी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथी पूरा जोर लगाए हुए हैं. तभी तो एक दो नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अधिकतर सितारे उनके साथ प्रचार कर रहे हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, नीलम गिरी, अक्षरा सिंह और अयाज खान जैसे सितारे प्रचार करते नजर आए. 

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अक्षरा सिंह और नीलम गिरी के साथ नजर आ रही हैं. उनके साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ भी हैं. वह उनके लिए प्रचार कर रही हैं. इस वीडियो में उनके काफिले के साथ जबरदस्त भीड़ देखी जा सकती है. प्रचार के दौरान इन सितारों के अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह भी नजर आ रही हैं. इस तरह सबको पूरे उत्साह में देखा जा सकता है. 

Advertisement

आजमगढ़ लोकसभा सीट की बात करें तो यहां 2019 में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव मैदान में थे. उनका मुकाबला दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ. इस सीट पर अखिलेश ने जीत दर्ज की थी. लेकिन विधानसभा चुनाव के दौरान अखिलेश यादव ने एमएलए का चुनाव लड़ने का फैसला लिया और फिर आजमगढ़ सीट पर उपचुनाव हुआ और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जीत दर्ज की. 2014 में आजमगढ़ सीट से सपा के दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव ने मुकाबला जीता था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Julian Assange: सालों जेल में रहने के बाद आज़ाद हुए जूलियन असांज | Sach Ki Padtaal | NDTV India