आमिर खान ने ये गाना शूट करने के लिए पी थी शराब, नशे में धुत होकर किया था सारा ड्रामा !

आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. अब राजा हिंदुस्तानी के सीन को लेकर ऐसी खबर आई कि एक बार को तो यकीन हो जाए कि आमिर सीन को परफेक्ट बनाने के लिए ऐसा कर भी सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अर्चना पूरण सिंह जो कुछ कुछ होता है में मिस ब्रिगैंजा के अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं, बॉलीवुड फिल्मों और टीवी पर लाफ्टर शो दोनों में अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए पसंद की जाती हैं. एक्ट्रेस जो कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो जैसे शो का हिस्सा रही हैं और अब द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिखाई देती हैं, ने हाल ही में राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान के साथ काम करने के बारे में बात की. बॉलीवुड बबल के साथ एक खास बातचीत में अर्चना पूरण सिंह ने राजा हिंदुस्तानी के गाने 'तेरे इश्क में नाचेंगे' की शूटिंग के बारे में खुलकर बात की और यह भी कि क्या आमिर ने इसे शूट करने के लिए शराब पी थी. 

आमिर खान ने नशे में की थी शूटिंग

जब राजा हिंदुस्तानी के गाने की शूटिंग के बारे बात चली और पूछा गया कि क्या आमिर ने इस गाने की शूटिंग के वक्त शराब पी थी तो अर्चना ने कहा, "यह गाना तेरे इश्क में नाचेंगे था. मुझे यकीन नहीं है लेकिन मैंने सुना है कि आमिर खान इस सीन के दौरान नशे में थे. उनका कमरा मेरे बगल में था लेकिन उन्होंने मेरे सामने शराब नहीं पी थी. मुझे लगता है कि उन्होंने शायद सीन के साथ एक्सपेरीमेंट किया होगा. वह एक्सपेरीमेंट से बहुत खुश नहीं थे लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने किया.

फिल्मफेयर अवॉर्ड पर क्या बोलीं अर्चना पूरण सिंह

आगे बढ़ते हुए एक्ट्रेस ने राजा हिंदुस्तानी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए फिल्मफेयर नॉमिनेशन पाने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मैं इस फिल्म को लेकर बहुत खुश थी क्योंकि मुझे फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया था. यह एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर इस रोल और फिल्म को करने के लिए था. साथ ही यह पहली और इकलौती बार था जब मुझे नॉमिनेट किया गया था. हालांकि मुझे कभी कोई अवॉर्ड नहीं मिला और फिर प्रदीप ने मुझे बताया कि नॉमिनेशन अवॉर्ड पाने जैसा है अच्छा है. मुझे समझ में आ गया कि मुझे अवॉर्ड नहीं मिल रहा है"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?