‘लापता लेडीज’ में इस रोल को निभाना चाहते थे आमिर खान, ऑडिशन भी दिया, लेकिन हो गए रिजेक्ट

आमिर को इस फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई कि वह इस फिल्म में एक रोल करना चाहते थे. इस रोल के लिए आमिर ने ऑडिशन तक दे दिया था, लेकिन किरण राव ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नई नवेली दुल्हनों की कहानी को अलग अंदाज में दिखाने वाली फिल्म ‘लापता लेडीज' ने अब ऑस्कर्स में एंट्री ले ली है. डायरेक्टर किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज' को दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं अब इस फिल्म को भारत की तरफ से ऑस्कर 2025 के लिए ऑफिशियल एंट्री के रूप में चुना जा चुका है. इस फिल्म में कई नए, लेकिन बेहतरीन कलाकार नजर आए. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि खुद आमिर खान ने इस फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन किरण राव ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया.

दरअसल, आमिर को इस फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई कि वह इस फिल्म में एक रोल करना चाहते थे. इस रोल के लिए आमिर ने ऑडिशन तक दे दिया था, लेकिन किरण राव ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. किरण का कहना था कि आमिर एक बहुत बड़े स्टार हैं, उनके आने से फिल्म पूरी तरह बदल जाएगी.

यह रोल करना चाहते थे आमिर

आमिर खान फिल्म ‘लापता लेडीज' फिल्म में थानेदार वाला रोल करना चाहते थे. इस किरदार को फिल्म में रवि किशन ने निभाया है. एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बताया था कि, "मैं फिल्म में एक रोल करना चाहता था, लेकिन किरण ने कहा, 'तुम बहुत बड़े सितारे हो, मेरी फिल्म छोटी है, तुम इसे खराब कर दोगे". इस पर आमिर ने कहा था, "कम से कम मुझे स्क्रीन टेस्ट तो करने दो, देखेंगे कि क्या मैं इस रोल के लिए सही हूं या नहीं. इसीलिए, मैंने स्क्रीन टेस्ट दिया". हालांकि बाद में आमिर को यह रियलाइज हुआ कि वह एक बड़े सितारे हैं और उनके फिल्म में होने से लोगों की उम्मीदें बढ़ जाएंगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें: लापता लेडीज के ऑस्कर में पहुंचने पर खुश हुए सप-इंस्पेक्टर श्याम मनोहर, यूं जताई खुशी

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Kaithal के मानस गांव में NDTV ने एक जगह बैठे कुछ लोगों से चुनाव पर चटपटी चर्चा की
Topics mentioned in this article