फातिमा सना शेख के साथ Pickleball खेलने पर आमिर खान हुए ट्रोल, लोग बोले- लगता है तीसरी की तैयारी है

आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फातिमा सना शेख के साथ दिखाई दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होने के बाद ट्रोलर्स ने फिर आमिर खान की क्लास लगा दी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फातिमा सना शेख और आमिर खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने के बाद से आमिर खान (Aamir Khan) अब तक फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. अधिकांश वीडियो के लिए आमिर खान ट्रोल भी होते हैं. एक बार फिर आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के साथ दिखाई दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होने के बाद ट्रोलर्स ने फिर आमिर खान की क्लास लगा दी है. हालांकि कुछ ट्रोलर्स ने वीडियो शूट करने को गलत भी करार दिया है.

इस वीडियो में आमिर खान दंगल फिल्म में अपनी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ Pickleball खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो काफी दूर से बनाया गया लगता है क्योंकि आंखों पर खासा जोर डालने के बाद ये क्लीयर होता है कि सामने आमिर खान और फातिमा सना शेख है. इंस्टाग्राम पर योगेन शाह नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें आमिर खान लाल टी शर्ट में नजर आ रहे हैं और फातिमा सना शेख ग्रे टी शर्ट और शॉर्ट्स में दिख रही हैं.

Advertisement

इस वीडियो के वायरल होने के बाद आमिर खान अपनी शादी को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि तीसरी शादी की तैयारी है लगता है. एक यूजर ने लिखा कि मम्मी नंबर 3 आने वाली है. एक यूजर ने दोनों सेलेब्स को लव बर्ड्स बताया है. हालांकि कुछ यूजर्स ने इस गुपचुप शूट हुए वीडियो पर नाराजगी भी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा कि घर के अंदर ऐसे शूट करना ठीक नहीं, प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करना चाहिए. एक यूजर ने आमिर खान का पक्ष लेते हुए लिखा कि उसकी मर्जी उसकी लाइफ है जैसे चाहें वैसे जिए.

Advertisement

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
वर्ल्ड चैंपियन कुलदीप किससे करेंगे शादी?, सुनिए उनकी जुबानी