Aamir Khan Video: पार्टी से निकलते वक्त लड़खड़ाए आमिर खान के कदम, वीडियो देख फैंस ने सोच ली यह बात

Aamir Khan Video: आमिर खान का पार्टी निकलते वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उन्हें ड्रंक कहते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
A
नई दिल्ली:

Aamir Khan Video: आमिर खान भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो और तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, हाल ही में सनी देओल के साथ लाहौर, 1947 नामक एक फिल्म की घोषणा हुई है. इसके अलावा एक वीडियो मिस्टर परफेक्शनिस्ट का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी से निकलते वक्त आमिर खान को लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस और ट्रोलर्स के बीच जंग छिड़ गई है और वह चर्चा का विषय बन गया है, जो कि सुर्खियों में आ गई है. 

रेड्डिट के एक पेज पर एक पार्टी से निकलते वक्त आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें देर रात आमिर खान को एक पार्टी से निकलते वक्त लड़खड़ाते हुए देखा गया. इसे देखने के बाद नेटिज़न्स को लगा कि सलाम वेंकी अभिनेता नशे में धुत हैं. वीडियो में कोई पार्टी में प्रवेश कर रहा था और वह थोड़ा पीछे हट गए. इस दौरान वह लड़खड़ा गए. वहीं वह मुस्कुराते हुए नजर आए. 

Is Aamir Drunk or normal disbalanced ?
byu/futureofnav inBollyBlindsNGossip

वीडियो देखते ही ट्रोलर्स ने उन्हें ड्रंक कहकर ट्रोल करना शुरु कर दिया. लेकिन एक्टर के फैंस ने सपोर्ट करना शुरु कर दिया है. वहीं ट्रोलर्स को सबक सिखाते हुए दिख रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में आमिर खान को उनके बेटे जुनैद खान के साथ सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनो के प्रीमियर में देखा गया था, जिसमें वह सलमान खान को गले लगाते हुए और पोज देते हुए नजर आए थे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India