आमिर खान ने बताया क्यों मना कर दिया शहीद भगत सिंह का रोल

आमिर खान इस हफ्ते 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आए और उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज बताए. उन्होंने यह भी बताया कि आखिर उन्होंने शहीद भगत सिंह का किरदा क्यों नहीं किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में इस बार अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. नेटफ्लिक्स पर आए इस शो में आमिर खान ने ढेर सारी बातें की और कई मजेदार बातें भी बताईं. आमिर खान ने जहां अपने वनलाइनर से कई मौकों पर कपिल शर्मा की बोलती बंद कर दी तो वहीं उन्होंने अपने फिल्मी करियर से जुड़े ऐसे राज खोले जो बहुत ही कम लोग पहले जानते होंगे. उन्होंने बताया कि वह अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते हैं और उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट क्यों कहा जाता है. इस  तरह की कई बातें बताईं. लेकिन इसके साथ यह भी बताया कि उन्होंने शहीद भगत सिंह के रोल के लिए मना क्यों कर दिया था. 

कपिल शर्मा ने आमिर खान से 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पूछा कि आप ने शहीद भगत सिंह के रोल के लिए मना क्यों कर दिया था. इस पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने बताया कि इसकी वजह उम्र थी. जब उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी तो उस समय उनकी उम्र 40 के करीब थी. अब ऐसे में 22-23 के नौजवान और वो भी भगत सिंह का किरदार निभाता तो मजा नहीं आता. यही सोच कर कि किरदार के साथ इंसाफ नहीं होता, उन्होंने इस किरदार से हाथ क्यों खींच लिया था. 

आमिर खान ने यह भी बताया कि आखिर 11 साल बाद वो कपिल शर्मा के शो में क्यों आए. उन्होंने कहा कि पिछले दो ढाई साल मैं काफी डिप्रेस था. समय बहुत अच्छा नहीं चल रहा था. लेकिन यह कपिल शर्मा का शो ही था जिसने मुझे हंसाया और मुश्किल समय में साथ दिया. बस ऐसे में आप इतना मुश्किल काम करते हैं तो मैंने सोचा शो में आना चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?