मैं अकेला नहीं रह सकता...आमिर खान ने क्यों कही ये बात? तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट?

आमिर खान हाल में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में पहुंचे. यहां मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी तीसरी शादी को लेकर ये जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हाल में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में शामिल हुए थे. चैप्टर-2 नाम के इस पॉडकास्ट में आमिर खान ने फिल्मी करियर से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. आमिर ने अपनी दो असफल शादियों के बारे में खुलकर बात की. इसके अलावा ये भी बताया कि तीसरी बार शादी करने के बारे में वो क्या सोचते हैं. रिया ने आमिर से शादी को लेकर सवाल किया और पूछा कि क्या उन्हें इस तरह की कमिटमेंट के बारे में सोचना चाहिए. इस पर मजाक करते हुआ आमिर खान ने कहा, मेरी दो शादिया असफल रही हैं तो मुझसे तो शादी के बारे में मत ही पूछो. मुझे अकेले रहना पसंद नहीं. मुझे एक पार्टनर की जरूरत है. मैं अकेले नहीं रह सकता. मुझे साथ पसंद है तो मैं अपनी दोनों ही पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव के बेहद करीब हूं.  

आमिर ने कहा, हम परिवार की तरह रहते हैं. जिंदगी बहुत ही अनप्रेडिक्टेबस है तो हम इस पर भरोसा नहीं कर सकते. तो मैं यही कहूंगा कि शादी का चलना अलग-अलग लोगों पर ही निर्भर करता है. जब आमिर से तीसरी शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं अब 59 साल का हूं. अब कैसे शादी होगी. मुश्किल लग रहा है. अब मेरी जिंदगी में बहुत सारे रिश्ते हैं. मैंने अपनी फैमिली के साथ रीकनेक्ट किया है, मेरे बच्चे. मैं उन लोगों के साथ रहकर खुश हूं तो मेरे करीब हैं. मैं एक बेहतर इंसान बनने की कोशिश कर रहा हूं.

 बता दें कि आमिर ने 1986 में शादी की थी. उनके साथ उनके दो बच्चे आइरा और जुनैद हैं. इसके बाद आमिर ने साल 2005 में किरण राव से शादी की. किरण के साथ उनका बेटा आजाद राव खान है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate