ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की बेटी निकलीं आमिर खान की  फैन, बार बार सुनती हैं बम बम बोले गाना, लोग बोले- आधारकार्ड...

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की बेटी ने आमिर खान की "तारे ज़मीन पर" का "बम बम बोले" गाना देखा, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिन्होंने फैंस का दिल जीता है. इन्हीं में से एक है, आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई फिल्म "तारे ज़मीन पर", जो कि बेहद खास है. 2007 में रिलीज हुई यह फिल्म आज भी हमारे दिलों में खास जगह रखती है. इसका क्रेज इतना है कि फैंस तारे जमीं पर 2 के बारे में चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने बेटी इसला के हाल ही में "तारे ज़मीन पर" के गाने "बम बम बोले" को देखते हुए एक वीडियो शेयर किया है. 

क्रिकेटर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी छोटी बेटी "तारे ज़मीन पर" फिल्म के पॉपुलर गाने "बम बम बोले" को एन्जॉय करते हुए नज़र आ रही है. गाने का नाम अंदाज़ा लगाते हुए, उन्होंने कैप्शन में लिखा है: "इस्ला ने इसे बहुत सुना और देखा है. क्या आप मुझे बता सकते हैं कि यह क्या है?? #show #family @india"

Advertisement

गौरतलब है कि आमिर खान की आने वाली फिल्म "सितारे ज़मीन पर" की जब से घोषणा हुई है तब से लोग उसका बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में वो जेनेलिया देशमुख और दर्शील सफारी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन आरएस प्रसन्ना करेंगे. ऐसे में, आमिर खान को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में एक और दमदार कहानी के साथ वापसी करते हुए देखने के लिए दर्शक बहुत उत्साहित हैं. "सितारे ज़मीन पर" की कहानी डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित होगी. इस फ़िल्म के ज़रिए आमिर खान का मकसद डाउन सिंड्रोम के बारे में बातचीत शुरू करना और इस बीमारी से पीड़ित लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों को संवेदनशीलता से दिखाना है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Fan को नहीं मिला Concert का Ticket, भेजा Legal Notice, लगाया गड़बड़ी का आरोप