आमिर खान के बेटे जुनैद खान हाइट में हो गए हैं पापा से भी लंबे तगड़े, फोटो देख कर फैंस बोले- ये तो अमिताभ बच्चन दिखता है 

आमिर खान ने दो शादियां की हैं. रीना दत्त से उन्हें दो प्यारे बच्चे आइरा खान और जुनैद खान हैं. उनके बड़े बेटे जुनैद खा काफी हैंडसम दिखते हैं. जुनैद खान लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आमिर खान के बेटे जुनैद खान हाइट में हो गए हैं पापा से भी लंबे तगड़े
नई दिल्ली:

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं. उन्होंने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी है. आमिर खान अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. आमिर खान ने दो शादियां की हैं. कई फिल्मों में रोमांटिक रोल में फैंस का दिल जीत लेने वाले आमिर खान असल जिंदगी में भी कुछ कम रोमांटिक नहीं हैं. उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म की तरह ही दिलचस्प है. कॉलेज के दिनों में उन्हें रीना दत्त से प्यार हो गया था और कुछ समय बाद ही उन्होंने शादी कर ली थी.  बाद में दोनों अलग हो गए और उन्होंने किरण राव से शादी की. कुछ साल बाद किरण और आमिर अलग हो गए. हालांकि अलग होने के बाद भी अक्सर दोनों साथ दिखते हैं. 

आमिर खान किरण और बेटे आजाद के साथ अक्सर दिखते हैं. वहीं उनकी बेटी आइरा खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि उनके एक बेटे जुनैद भी हैं. रीना और आमिर के दो बच्चे हैं. उनकी बेटी आइरा खान हैं और बड़े बेटे जुनैद खान हैं, जो लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. फैंस उनके बच्चों की तस्वीरों को देखने के लिए भी बेसब्री से इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर कभी कभार आइरा भाई जुनैद खान और पापा आमिर खान की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

Advertisement

आमिर खान का बेटा जुनैद खान काफी हैंडसम हैं और दिखने में भी उनसे लंबे तगड़े हैं. जुनैद की हाइट को देख फैंस को अमिताभ बच्चन याद आने लगे. वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह 6 फीट से भी ज्यादा लंबे हैं. इन दिनों वे अपने वर्कआउट और फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं.

Advertisement

बता दें की जुनैद खान भी जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे, जिसके लिए वह अपने आप को पूरी तरह तैयार कर रहे हैं.  हालांकि देखने वाली बात होगी कि वह बतौर हीरो डेब्यू करेंगे या डायरेक्शन में किस्मत आजमाएंगे.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil War के 25 साल होने पर परमवीर चक्र विजेता ऑनररी Captain Yogendra Singh Yadav से खास बातचीत