आमिर खान के दामाद ने ससुर को डांस में दी जोरदार टक्कर, आप बताएं बेस्ट कौन ?

आमिर खान के दामाद फिटनेस ट्रेनर हैं ये तो आप जानते ही होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो एक कमाल के डांसर भी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विक्की कौशल का तौबा-तौबा फीवर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा. इस गाने पर आपने एक से बढ़कर एक रील्स देखी होंगी लेकिन अब हम आपको एक ऐसा नगीना दिखाने वाले हैं जो शायद आपकी नजरों से बच गया होगा. इस आर्टिकल में हम आपको दिखाएंगे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के दामाद का 'तौबा तौबा'. जी हां आमिर खान की बेटी आइरा खान के पति नुपुर शिखरे ने भी इस गाने पर हाथ आजमाया था और उन्होंने इसे केवल करने के लिए नहीं किया. वीडियो में नुपुर का डांस वाकई कमाल का है.

जबरदस्त डांसर हैं नुपुर 

अभी तक नुपुर के इस डांसिंग टैलेंट के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी लेकिन नुपुर ने इस डांस वीडियो के साथ साबित कर दिया कि वह भी किसी से कम नहीं हैं. तौबा तौबा के हुक स्टेप तो आप जानते हैं. इसे सही तरीके से करने में अच्छे अच्छों की तौबा तौबा हो गई लेकिन नुपुर इसे मक्खन की तरह कर गए.

Advertisement

सोशल मीडिया हुआ नुपुर का फैन

नुपुर का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस प्राजक्ता कोली ने लिखा, बेस्ट. एक फैन ने लिखा, वाह नुपुर छा गए. एक ने लिखा, खतरनाक. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ऐसा भी जिसने नुपुर के लुक पर कमेंट किया. इन्होंने लिखा, भाई डांस तो ठीक है लेकिन ये शादी के कपड़े कब तक पहनेगा. बता दें कि नुपुर शिखरे अपनी शादी में बरमूडा और सैंडो पहनकर पहुंचे थे. उनके इस लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?