सनी देओल की 'लाहौर 1947' के लिए आमिर खान ने साइन कर लिया एक फ्लॉप एक्टर, नाम सुनकर मुंह से निकलेगा ओह नो...

सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 की फिल्मिंग का काम चल रहा है साथ ही साथ कास्ट भी बढ़ रही है. अब एक ऐसा नाम सामने आया है जिसे सुनकर फैन्स एक्साइटेड कम निराश ज्यादा हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

करण देओल राजकुमार संतोषी की 'लाहौर, 1947' की स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं. इस फिल्म में उनके पिता एक्टर सनी देओल लीड रोल में हैं और इसे प्रोड्यूस आमिर खान कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले सनी देओल के बेटे एक्टर करण देओल ने 'लाहौर, 1947' में एक अहम किरदार के लिए ऑडिशन दिया था. अब आमिर खान ने कनफर्म किया है कि उन्हें यह रोल मिल गया है. फिल्म में करण, जावेद का किरदार निभाएंगे. एक्टर-प्रोड्यूसर आमिर खान ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि करण देओल ने जावेद के बेहद अहम रोल के लिए इतनी अच्छी तरह से ऑडिशन किया है. उनकी नैचुरल मासूमियत, उनकी ईमानदारी और उनकी सादगी बहुत कुछ सामने लाती है."

आमिर ने कहा, "करण ने वास्तव में खुद को साबित किया है, कड़ी मेहनत की है, आदिशक्ति (मुंबई में एक थिएटर ग्रुप) के साथ वर्कशॉप की है, राज (डायरेक्टर राजकुमार संतोषी) के साथ रिहर्सल की है और अपना 100 पर्सेंट दे रहे हैं. जावेद फिल्म का एक अहम हिस्सा हैं. यह एक बहुत ही चैलेंजिंग रोल है और मुझे यकीन है कि राज संतोषी जब उन्हें डायरेक्ट करेंगे तो करण इसे बखूबी कर पाएंगे."

फिल्म में प्रीति जिंटा भी लीड एक्टर्स में से हैं. संतोष सिवन जिन्हें हाल ही में कान्स में पियरे एंजिनीक्स ट्रिब्यूट से सम्मानित किया गया था, 'लाहौर 1947' के कैमरामैन होंगे. फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट पहले से ही है क्योंकि गदर-2 के बाद ऑडियंस सनी देओल को और रॉ एक्शन और धमाके करते देखना चाहती है. आने वाली फिल्म का नाम भी कुछ ऐसा है कि इसमें एक बार फिर गदर-2 की सक्सेस दोहराने का दम दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article