बेटी की शादी में आमिर खान ने बहाए घड़ियाली आंसू, आइरा खान ने तस्वीरें शेयर कर खोल दी पापा की पोल

आइरा खान और नूपुर शिखरे की शादी को कुछ दिन बीत चुके हैं लेकिन उनकी शादी के फोटोज अब भी सरप्राइज करते हैं. आइरा खान की शादी के समय पापा आमिर खान के ऐसे कुछ वीडियोज वायरल हुए जिसमें वो आंसू बहाते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 10 mins

आइरा खान और नूपुर शिखरे की शादी को कुछ दिन बीत चुके हैं लेकिन उनकी शादी के फोटोज अब भी सरप्राइज करते हैं. आइरा खान की शादी के समय पापा आमिर खान के ऐसे कुछ वीडियोज वायरल हुए जिसमें वो आंसू बहाते नजर आए. पर, क्या सचमुच आमिर खान ने बिटिया की विदाई पर आम पिताओं की तरह आंसू बहाए या सिर्फ एक प्रैंक था या घड़ियाली आंसू. बेटी आइरा खान ने कुछ फोटो शेयर कर पापा आमिर खान की नम आंखों की पोल खोल दी है. हालांकि कुछ और तस्वीरें पोस्ट कर उन्होंने इमोशनल लम्हे भी शेयर किए हैं.

आमिर के ‘फेक टियर्स'

आइरा खान की शादी के दौरान आमिर खान के ऐसे बहुत से पिक वायरल हुए जिसमें उनकी आंखें नम नजर आईं. आमिर खान क्या वाकई रोए या ये मजाक था. बेटी आइरा खान ने ही कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है फेक टियर्स. आइरा खान ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें से एक तस्वीर में वो अपने दूल्हे नूपुर शिखरे के साथ बैठीं नजर आ रही हैं. ये तस्वीर उनकी रजिस्टर्ड मैरिज की प्रोसेस की समय की है. जिसमें उनकी मम्मी रीना और पापा आमिर खान भी नजर आ रहे हैं. इस मौके पर आमिर खान रोने की एक्टिंग कर रहे हैं, और बाकी लोग उन्हें देख कर मुस्कुरा रहे हैं. आइरा खान ने इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा है कि फेक टियर्स यानी कि झूठे आंसू, असली अभी आएंगे.
 

मजेदार फोटोज कीं शेयर

इस तस्वीर के अलावा भी आइरा खान ने कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें से एक में आमिर खान और नूपुर शिखरे आपस में कुछ मजाक करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद एक और मजेदार तस्वीर है. जिसमें आइरा खान, नूपुर शिखरे और पास बैठा एक शख्स हाथ से रुकने का इशारा कर रहे हैं. इसके कैप्शन में आइरा खान ने लिखा है कि गलत समय पर म्यूजिक क्यों हो गया. अभी थोड़ी फॉर्मेलिटी बची है. इन मजेदार फोटोज के साथ आइरा खान ने अपनी शादी के कुछ मजेदार लम्हों की यादें साझा की हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?