आमिर खान एक्स वाइफ किरण राव के साथ आए नजर तो फैन्स ने कर दिया ट्रोल, बोले- तलाक हुआ है या मजाक हुआ है...VIDEO

वीडियो में आप देख सकते हैं कि Aamir Khan अपनी एक्स वाइफ किरण के साथ खड़े हैं और उनके साथ खूब बातें कर रहे हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत कंफर्टेबल भी दिखाई दिए.

आमिर खान एक्स वाइफ किरण राव के साथ आए नजर तो फैन्स ने कर दिया ट्रोल, बोले- तलाक हुआ है या मजाक हुआ है...VIDEO

आमिर-किरण का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाते हैं, लेकिन लगता है उनकी लाइफ में फिलहाल सब कुछ परफेक्ट नहीं चल रहा है. अपनी दूसरी लाइफ किरण से तलाक लेने के बाद इन दिनों Aamir Khan का नाम फातिमा सना शेख के साथ जुड़ रहा है. जी हां, फातिमा सना वही हैं, जिन्होंने दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाया था. आमिर खान बॉलीवुड के टॉप सितारों में से एक हैं, ऐसे में जाहिर सी बात है उनका कोई भी पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. आमिर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ दिखाई दे रहे हैं.   

इस वीडियो को फिल्मी ज्ञान नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि Aamir Khan अपनी एक्स वाइफ किरण के साथ खड़े हैं और उनके साथ खूब बातें कर रहे हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत कंफर्टेबल भी दिखाई दिए. जहां किरण लाइट ब्लू जींस, स्नीकर्स और ब्लैक लूज टॉप में नजर आईं, वहीं आमिर लाइट येलो कलर की हुडी, ब्लैक पैंट और चप्पलों में दिखे. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद अधिकतर यूजर्स आमिर खान को ट्रोल करते दिखे. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "एक्स वाइफ बनी फ्रेंड...woww. कूल", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "इनका तलाक हुआ है या मजाक हुआ है". वहीं एक अन्य यूजर का ध्यान आमिर खान की लक्ज़री गाड़ी ने खींचा तो उन्होंने एक्टर से गाड़ी का नाम पूछ लिया. बात करें फिल्मों की तो जल्द ही Aamir Khan करीना कपूर के साथ लाल सिंह चड्डा में दिखेंगे

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com