VIDEO: आइरा की सगाई में खुशी से झूम उठे आमिर खान, 'पापा कहते हैं' गाने पर दी जबरदस्त डांस परफॉरमेंस

आमिर खान ने आइरा की सगाई पर एक बहुत ही स्पेशल डांस परफॉरमेंस भी दिया, जिसका एक वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है. आइरा और नूपुर इस समय बी-टाउन में चर्चा का विषय बने हुए हैं. सगाई की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. आइरा की सगाई में आमिर खान की मां जीनत हुसैन और उनकी दोनों पत्नियां भी पहुंची थीं. इसके साथ ही फातिमा सना शेख को भी सगाई में देखा गया. आमिर खान ने आइरा की सगाई पर एक बहुत ही स्पेशल डांस परफॉरमेंस भी दिया, जिसका एक वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह आमिर अपने मशहूर गाने 'पापा कहते हैं' पर डांस परफॉरमेंस दे रहे हैं और नीचे खड़ी आइरा उन्हें चीयर कर रही हैं. वीडियो में आमिर काफी कूल लुक में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये आमिर खान है. इसके लुक को क्या हुआ'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'OMG आमिर खान तो पहचान में ही नहीं आ रहे'. 

Advertisement

गौरतलब है कि आमिर खान की बेटी आइरा ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई की है, जिन्हें वे काफी टाइम से डेट कर रही थीं. आइरा अक्सर नूपुर के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थीं. हाल ही में आइरा ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें नूपुर उन्हें प्रपोज करते दिखे थे.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India