17 साल बाद टीचर नहीं दर्शील सफारी के दादा बने आमिर खान, नया वीडियो देख फैंस बोले- जिसने भी यह...

तारे जमीं पर में को स्टार आमिर खान और दर्शील सफारी 17 साल बाद फिर साथ नजर आए हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 1 min
एड के लिए आमिर खान बने दर्शील सफारी के दादा
नई दिल्ली:

17 साल पहले आई फिल्म तारे जमीं पर में टीचर और स्टूडेंट की भूमिका निभाने वाले आमिर खान और दर्शील सफारी का एक बार फिर से रियूनियन देखने को मिला है. लेकिन इस बार किसी फिल्म ने लिए नहीं बल्कि एक विज्ञापन के लिए दोनों साथ आए हैं. वहीं स्पेशल बात यह है कि आमिर खान को दर्शील के दादा के रुप में देखा गया है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि जिसने भी इस एड को बनाया है उन्हें दोनों की फिल्म भी बनानी चाहिए. 

Advertisement

शेयर किए गए विज्ञापन में आमिर खान को दर्शील के दादा की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह उसे 'समय के माध्यम से एडवेंचर  पर ले जाते हुए दिख रहे हैं. एड की शुरुआत दर्शील द्वारा अपने लाइफ की प्रॉब्ल्मस को अपने "दादू" के साथ शेयर करने से होती है, जिसका किरदार कोई और नहीं बल्कि आमिर खान निभा रहे हैं. इस एड के साथ दर्शील सफ़ारी ने कैप्शन दिया, "आमिर खान से जुड़ें क्योंकि वह समय के साथ एक एडवेंचर जर्नी पर जा रहे हैं." 

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते ही लोगों ने कमेंट की भरमार कर दी है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, एड में भी फिल्म का परफेक्शन है. दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे लगा सितारे जमीं पर का ट्रेलर है. तीसरे यूजर ने लिखा, 16 साल बाद आमिर खान के साथ देखकर अच्छा लगा. चौथे यूजर ने लिखा, जिसने भी यह एड डायरेक्ट किया है आमिर सर को उनके साथ एक्शन फिल्म जरुर बनानी चाहिए. गौरतलब है कि इससे पहले दर्शील सफारी ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें पहली तस्वीर में आमिर खान एस्ट्रॉनॉट लुक में नजर आए. दूसरी फोटो में लंबे बाल और हाथ में मशाल में लिए जबकि तीसरी फोटो में उन्हें एस्ट्रॉनॉट लुक में नजर आए.

Advertisement

आपको बता दें, दर्शील सफ़ारी और आमिर खान ने पहली बार फिल्म तारे ज़मीं पर में साथ काम किया था, जिस वक्त दर्शील केवल 10 वर्ष के थे. वहीं आमिर खान ने स्कूल टीचर की भूमिका निभाई थी, जो उसका मार्गदर्शन करता है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike