आमिर खान ने अपने घर की छत पर खेला क्रिकेट जमकर जड़े चौके-छक्के, फैंस बोले- ये IPL का फीवर है...

IPL चल रहा है और आईपीएल का क्रेज तो हर एक के सिर चढ़ कर बोलता है. चाहें वह आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब. सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

यूं तो आमिर खान अपने अंदाज और एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत ही लेते हैं. वे अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. वहीं हाल ही में उनका एक दिल खुश कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे सनडे का फुल मजा लेते दिखाई दे रहे हैं. जी हां, उन्होंने अपने घर की छत पर क्रिकट नेट लगाकर तैयारी की है और वे मजे से चौके छक्के जड़ते नजर आ रहे हैं.

IPL चल रहा है और आईपीएल का क्रेज तो हर एक के सिर चढ़ कर बोलता है. चाहें वह आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब. सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की आमिर खान अपने ही घर की छत पर क्रिकट खेलते दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ ही वहां कई और लोग भी हैं. वीडियो में आमिर जमकर चौके छक्के जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा भाई ये आईपीएल का फीवर है तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा आपको आज ऐसे देखकर मुझे तो लगान फिल्म की याद आ गई, तब भी दिल खुश हो गया था आज भी दिल खुश हो गया है. बता दें की आज लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस का आज मैच है. फैंस तो इस मैच के लिए काफी उत्साहित हैं. 

Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?