अमृता राव की शादी में आमिर खान ने निभाई अहम भूमिका, आरजे अनमोल की रिक्वेस्ट पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट को करना पड़ा था ये काम

अमृता राव ने आरजे अनमोल से शादी की. लेकिन दोनों की शादी की राह इतनी आसान नहीं थी. पापा को मनाने के लिए दोनों को बहुत पापड़ बेलने पड़े.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमृता राव के पति के कहने पर आमिर खान ने किया ये काम
नई दिल्ली:

आप जल लेंगे- ये डायलोग सुनते ही एक बहुत हसीन सा और मासूम सा चेहरा आंखों के आगे आ जाता है. ये डायलोग आपको जिस हीरोइन की याद दिलाता है वो हीरोइन हैं अमृता राव. जिन्हें अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान और शाहिद कपूर जैसे सितारों तक काम करने का मौका मिला. ये बात अलग है कि अमृता राव का फिल्मी करियर बहुत लंबा नहीं रहा. उन्होंने कुछ सालों तक फिल्मों में काम किया और अब शादी के बाद एक खुशनुमा जिंदगी जी रही हैं. अमृता राव ने आरजे अनमोल से शादी की. लेकिन दोनों की शादी की राह इतनी आसान नहीं थी. पापा को मनाने के लिए दोनों को बहुत पापड़ बेलने पड़े.

Advertisement

आमिर खान की वजह से हुई शादी

शाहरुख खान के साथ मैं हूं न जैसी हिट फिल्म में नजर आ चुकी अमृता राव की शादी की राह को आसान बनाने में आमिर खान ने बड़ी अहम भूमिका निभाई है. दरअसल आरजे अनमोल का बॉलीवुड सितारों के साथ अच्छा उठना बैठना है. आरजे अनमोल खुद कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में ये बता चुके हैं कि वो और आमिर खान एक फिल्म साथ देखने गए थे. इस दौरान आमिर खान ने उनके काम की तारीफ की. तब आरजे अनमोल ने आमिर खान से रिक्वेस्ट की कि वो उनकी तारीफ दो तीन बार अमृता राव के पिता के सामने भी कर दें. जो वही पिक्चर देखने पहुंचे थे. आमिर खान ने भी उनकी पूरी मदद की और दोनों की शादी पॉसिबल हो सकी.

चार साल बाद बनी मां

अमृता राव और आरजे अनमोल की शादी तो राजी खुशी हो गई लेकिन बच्चे की चाहत में दोनों को बहुत कष्ट झेलने पड़े. पहले उन्हें पता चला कि वो नेचुरली कंसीव नहीं कर सकती हैं. तब उन्होंने आईवीएफ से लेकर सारे ट्रीटमेंट लिए वो फेल हो गए. यहां तक कि अमृता राव ने सेरोगेसी के जरिए मां बनना भी स्वीकार कर लिया. लेकिन वो भी सक्सेसफुल नहीं हो सका. लेकिन शादी के चार साल बाद कोई चमत्कार हुआ और अमृता राव नेचुरली कंसीव करने में कामयाब हुईं. जिसके बाद उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla