आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा बोले- मैंने पत्नी रीना और किरण को हल्के में ले लिया, ये मेरी जिंदगी की सबसे...

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान ने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया है. आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में बने रहे हैं, लेकिन इन दिनों वे खास अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा
नई दिल्ली:

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान ने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया है. आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में बने रहे हैं, लेकिन इन दिनों वे खास अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट पर अपनी पर्सनल लाइफ का खुलासा किया है. इस इंटरव्यू में बताते हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी रीना और किरण राव को हल्के में ले लिया है. इसके अलावा भी उन्होंने अपनी फैमिली को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

फिल्मों में था बिजी नहीं दे पाया ध्यान
हाल ही में उन्होंने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए अपनी लाइफ के कई बड़े मुद्दों पर बात की उन्होंने अपने परिवार, तलाक और करियर को भी इसमें शामिल किया. वे कहते हैं कि मैं अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से नहीं निभा पाया. आमिर खान कहते हैं कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तब वे मात्र 18 साल के थे. तब से उन्होंने अपने फिल्मी करियर पर बेहद ध्यान दिया, लेकिन इस दौरान वे अपने करीबी लोगों पर ध्यान नहीं दे पाए. 

बच्चे पत्नी पर नहीं दे पाए ध्यान 
आमिर खान कहते हैं कि जब मेरी बेटी छोटी थी. तब मैं उस पर ध्यान नहीं दे पाया क्योंकि मैं फिल्मों में बिजी था, लेकिन आज वो समय लौट कर नहीं आएगा. इसके अलावा वे अपनी पहली पत्नी रीमा और करण राव के बारे में बात करते हैं वे कहते हैं कि मैंने रीना जी और किरण जी को हल्के में ले लिया और ये गलती उनकी सबसे बड़ी गलतियों में शामिल है. इसके साथ ही वे कहते हैं कि जब उनके परिवार को उनकी जरूरत थी तब वे उनके साथ नहीं थे.

दोनों पत्नियों से हो गया तलाक
बता दें कि आमिर खान की पहली पत्नी रीना हैं जिनसे उनके को बच्चे हैं शादी के 16 सालों बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. उसके बाद उनकी शादी किरण राव से साल 2005 में हुई वहीं साल 2021 में दोनों ने अपने तलाक की घोषणा कर दी थी. आमिर खान के काम की बात करें तो उन्होंने राजा हिंदुस्तानी, 3 इडियट्स, दंगल, पीके जैसे कई बड़ी फिल्में की हैं और लोगों को इंस्पायर भी किया है. 

Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार