लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान को पसंद आय़ा था रिया चक्रवर्ती का स्क्रीन टेस्ट, लेकिन इस वजह से करीना कपूर हुईं फाइनल

आमिर खान ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में बताया कि रिया चक्रवर्ती ने लाल सिंह चड्ढा का ऑडिशन दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में याद किया कि अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की 1994 की क्लासिक, फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक में करीना कपूर के रोल के लिए रिया चक्रवर्ती द्वारा दिया गया स्क्रीन टेस्ट काफी पसंद आया था. हालांकि आखिर में  रूपा डिसूजा की भूमिका के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर को चुना गया. इसकी वजह आमिर खान ने इंटरव्यू में बताई है. 

यूट्यूब पर रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट, चैप्टर 2 के दौरान, आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की कास्टिंग के दौरान पहली बार रिया चक्रवर्ती से मिलने के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "आप स्क्रीन टेस्ट के लिए आई थीं. बहुत अच्छा स्क्रीन टेस्ट था आपका. यह अच्छा था लेकिन हमने आखिर में करीना को चुना. " जिस पर, रिया चक्रवर्ती ने कहा कि आमिर ने उन्हें एक रिजेक्शन का मैसेज भेजा, उन्हें काफी हैरान कर देने वाला था. रिया ने आगे कहा कि उन्हें किसी भी फिल्म निर्माता या एक्टर से ऐसा संदेश नहीं मिला, जो उन फिल्मों से जुड़ा था जिनके लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था.

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार को यह कहते हुए मैसेज दिखाया कि आमिर खान को लगता है कि वह एक अच्छी अदाकारा हैं. गौरतलब है कि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा 2022 में रिलीज हुई थी. 180 करोड़ के बजट में बनीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी, जिसके चलते यह काफी चर्चा में रही थी. 

Advertisement

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने जलेबी, सोनाली केबल, चेहरे, मेरे डैड की दुल्हन और बैंक चोर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?